logo-image

Bigg Boss 11: जानिये, अर्शी खान के 'पुणे-गोवा' कनेक्‍शन के बारे में

'बिग बॉस 11' की सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल सदस्य अर्शी खान के हितेन के साथ खुल्‍लम-खुल्‍ला फ्लर्ट के किस्से तो घर में फेमस ही थे। लेकिन कानूनी मामलों का जिक्र आने से वह एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रही हैं।

Updated on: 28 Oct 2017, 09:01 PM

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 11' में इस बार सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले सेलिब्रिटीज का ही दबदबा रहा है। कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले सलमान खान के शो में शुरू से लेकर अब तक सबका ध्यान अपनी ओर खींचने वाली अर्शी खान एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी हैं। आप सोच रहे होंगे कि इस बार ऐसा क्या हो गया है।

दरअसल, घर में अपने सबसे स्पेशल और बोल्ड नाइटी के लिए फेमस अर्शी खान प्रियांक शर्मा की वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद से एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं।

'बिग बॉस 11' की सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल सदस्य अर्शी खान के हितेन के साथ खुल्‍लम-खुल्‍ला फ्लर्ट के किस्से तो घर में फेमस ही थे। लेकिन कानूनी मामलों का जिक्र आने से वह एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रही हैं।

शुक्रवार के एपिसोड में सपना और अर्शी के बीच चल रही लड़ाई के बीच में प्रियांक ने सपना को कहा कि वो अर्शी के सामने 'गोवा और पुणे' चिल्लाये और प्रियांक की बात सुन सपना ने भी यही किया। ऐसे में अर्शी दंग रह गई और पहली बार फूट-फूट कर रोने लगीं।

और पढ़ें: रणवीर सिंह-शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण की 'पद्मावती' 3D में होगी रिलीज?

अर्शी खान और 'पुणे-गोवा' कनेक्‍शन

अक्टूबर 2016 में पुणे मिरर में छपी एक खबर के अनुसार पुणे सिटी पुलिस ने एक सेक्स रैकट मामले में अर्शी और उनके साथ विपुल दहल नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया गया था।

गिरफ्तारी के एक दिन बाद अर्शी ने आरोप लगाया कि पुलिस ने खुद को बचाने के लिए उन्‍हें फंसाने की कोशिश की। पुणे मिरर की रिपोर्ट के अनुसार अर्शी की टीम ने उन्‍हें बताया कि पुलिस ने उनके होटल के कमरे में रेड की और उनसे पैसे मांगने लगे। जब उन्‍होंने पैसे देने से मना किया तो वह उनसे सेक्‍शुअल फेवर की बात करने लगे। दूसरी ओर अर्शी गोवा के एक सेक्स रैकट में भी फंसी थी।

और पढ़ें: आलिया भट्ट के साथ राजी में दिखेंगे विक्की कौशल, बढ़ाएंगे 10-12 किलो वजन

बता दें कि हाल ही में अर्शी खान तब चर्चा में आई जब मॉडल-एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने उनसे संबंधित कई राज का पर्दाफाश किया। गहना वशिष्ठ ने दावा किया है कि अर्शी खान ने अपनी उम्र से लेकर कई चीजों के बारे में झूठ बोला है।

गहना ने आरोप लगाया है कि अर्शी खान की उम्र 32-33 साल से ज्यादा है और वे ग्रेजुएट तक नहीं हैं। गहना वशिष्ट अर्शी खान की स्कूल फ्रेंड रह चुकी हैं। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में गहना ने कहा है कि अर्शी खान के ऊपर 10 से ज्यादा आपराधिक मामले लंबित पड़े हैं और जिसमें से दो पाकिस्तान में हैं, 4 महाराष्ट्र में और 4 देश के बाकी हिस्सों में हैं।

और पढ़ें: जैकलीन फर्नांडीज ने की 'गोलमाल 4' की तारीफ, ट्वीट कर जताई खुशी