logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

बिग बॉस 10 के विजेता मनवीर की शादी का वीडियो हुआ वायरल

गुर्जर की शादी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर उनके जीतने के बाद से ही वायरल हो रहा है।

Updated on: 31 Jan 2017, 10:17 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 10 का खिताब अपने नाम करने वाले मनवीर गुर्जर की शादी का वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। एक तरफ मनवीर गुर्जर के भाई और भाभी का कहना है कि वह मनवीर के लिए एक घरेलू लड़की को चुनना चाहते हैं, लेकिन वहीं दूसरी तरफ मनवीर गुर्जर की शादी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर उनके जीतने के बाद से ही वायरल हो रहा है। वीडियों में मनवीर अपने परिवार के साथ फोटो खिंचवाते और घोड़ी पर चढ़ते नजर आ रहे हैं। मनवीर गुर्जर के इस वीडियो में उनकी मां भी दिख रही हैं।

खबरों की मानें तो, मनवीर की शादी करीब पांच साल पहले हुर्इ थी। इसका खुलासा मनवीर गुर्जर की शादी का वीडियो लिक होने पर हुआ। वह इस वीडियो में दुल्हे के मेकअप में घोड़ी चढ़ते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो और फोटो मनवीर को जानने वाले एक शख्स शेयर किया है, उसका आरोप है कि मनवीर गुर्जर धोखेबाज हैं। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 10: मनवीर गुर्जर बने बिग बॉस 10 के विजेता, 40 लाख की ईनामी राशि मिली

वहीं दूसरी ओर 'बिग बॉस' 10 के सबसे चर्चित सदस्‍य रहे मनवीर गुर्जर का दिल्ली एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत किया गया। एयरपोर्ट पर मनवीर के चाहने वालों का जमावाड़ा था। जैसे ही मनवीर एयरपोर्ट से बाहर निकले भीड़ ने गुर्जर-गुर्जर के नारे लगाते हुए उन्हें अपने कंधों पर उठा लिया।

 

BAHAI #manveergurjar ke shaadi ke video

A video posted by सवम भोले नाथ मेरे रख वाले है (@hemantbhati9) on Jan 30, 2017 at 7:57pm PST

Bigg Boss 10: ग्रैंड फिनाले से पहले ओम स्वामी को लोनावाला पुलिस ने हिरासत में लिया

मनवीर गुर्जर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। अगाहपुर में मनवीर की जीत सेलिब्रेट करने के लिए डीजे और कई तरह के बैंड बुलाए गए हैं। आज मनवीर के लौटने पर जश्न मनाया जाएगा।

मनवीर 'बिग बॉस के घर में 105 दिन बिताने के बाद विजेता बन कर बाहर आए हैं। इस शो के दौरान नीतिभा कौल से उनकी नजदीकियां बढ़ी थीं। दोनों की दोस्ती को लव एंगल दिया जा रहा था। लेकिन बात कुछ खास आगे नहीं बढ़ पाई थी। हालांकि शो जीतने के बाद बाहर निकलकर मनवीर, नीतिभा के साथ देखे गए थे।