logo-image

बिग बॉस में इनका प्यार चढ़ा था परवान, अब यह जोड़ी करने जा रही है शादी

बिग बॉस सीजन 9 में दर्शकों की फेवरेट जोड़ी रही किश्वर और सुयश की जोड़ी आखिरकार शादी के बंधन में बंधने जा रही है।

Updated on: 25 Oct 2016, 01:26 PM

highlights

  • इस जोड़ी ने बिग बॉस सीजन 9 में लिया था भाग
  • दिसंबर में शादी, पर तारीख का अभी तय नहीं

मुंबई:

बिग बॉस सीजन 9 में दर्शकों की फेवरेट जोड़ी रही किश्वर और सुयश की जोड़ी आखिरकार शादी के बंधन में बंधने जा रही है। बिग बॉस में दर्शकों को ढ़ेरों प्यार बटोरने वाली यह जोड़ी लंबे समय से साथ है। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की खबरों पर मुहर लगाते हुए अपने फैन्स को जानकारी दी।

सुयश-किश्वर की जोड़ी बिग बॉस में आने से पहले से ही साथ है। पिछले साल 'बिग बॉस' के घर में दोनों का प्यार परवान चढ़ा और बिग बॉस में ही दोनों ने शादी करने का फैसला किया था। अब उन्होंने दिसंबर में शादी करने का ऐलान कर दिया है। दोनों सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तैयारियों की जानकारी शेयर कर रहे हैं।

सुयश ने किश्वर को टैग करते हुए ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह अपनी मां के साथ हैं और उनके हाथ में एक पर्ची है जिसपर लिखा है, 'सुयश वेड्स किश्वर'। यह फोटो शेयर करते हुए सुयश ने लिखा, 'किश्वर यह क्या है? शायद मम्मी को शादी का ख्याल आया है

इससे पहले एक इंटरव्यू में किश्वर ने बताया था, 'तैयारियां पूरे जोर शोर से चल रही हैं। मैं दिसंबर में होने वाली अपनी शादी के लिए बहुत उत्साहित हूं। लोगों को जल्दी शादी की तारीख पता चल जाएगी।'

दोनों ने पिछले साल 'बिग बॉस' के नौंवे सीज़न में हिस्सा लिया था। किश्वर फिलहाल ज़ी टीवी पर प्रसारित हो रहे 'ब्रह्मराक्षस' में अपराजिता का किरदार निभा रही हैं। वह 'एक हसीना थी', 'कैसी ये यारियां', 'मधुबाला' जैसे सीरियलों और 'भेजा फ्राई 2' में काम कर चुकी हैं। वहीं सुयश राय 'क्या हुआ तेरा वादा', 'ये है आशिकी', 'ज़िंदगी विन्स' जैसे सीरियलों में काम कर चुके हैं।