logo-image

Bigg Boss10:सीक्रेट काम में असफल रहे लोपा और मनु, रोहन बने रहेंगे घर के कैप्टन

चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 10 के 39 वें दिन भी घरवालों के बीच बजट लग्जरी कार्य को लेकर खीचातान जारी रही।

Updated on: 25 Nov 2016, 12:22 AM

नई दिल्ली:

चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 10 के 39 वें दिन भी घरवालों के बीच बजट लग्जरी कार्य को लेकर खींचतान जारी रही। अगले हफ्ते नए कैप्टन के चुनाव के लिए जहां घर के सदस्यों को सोने की खान से सोना निकालकर घर के कैप्टन को देने का टास्क मिला था वहीं मनु पंजाबी और लोपा मुद्रा को बिग बॉस ने एक सीक्रेट टास्क दिया गया था।

इस सीक्रेट टास्क के तहत लोपा मुद्रा और मनु पंजाबी को घरवालों से नजरे बचा कर रोहन के तिजोरी से सोना चुराना था जिसकी कोशिश लगातार लोपा मुद्रा और मनु पंजाबी करते दिखे। हालांकि इस टास्क की जानकारी मनु पंजाबी ने शो में अपने सबसे अच्छे दोस्त मनवीर और मोनालिसा को पहले ही दे दी थी।

लेकिन घर के कप्तान रोहन को चोरी की आशंका पहले ही हो गई थी इसलिए वो तिजोरी के पास ही सो गया। लोपा मुद्रा को रोहन ने एक बार तिजोरी के आसपास भी पकड़ लिया था।

वहीं दूसरी तरफ घर वालों के व्यवहार से दुखी वीडियो जॉकी वानी बेहद दुखी हो गई और कंबल के अंदर अपने घरवालों की तस्वीर देखकर फूट-फूट कर रोने लगीं।

दूसरी तरफ स्वामी ओम टास्क के दौरान सभी घरवालों के निशाने पर रहें और उनकी सभी सदस्यों से झगड़े भी हुए।

बजट लग्जरी कार्य में जो सीक्रेट टास्क लोपा मुद्रा और मनु पंजाबी को दिया गया था दोनों उसे पूरा नहीं कर पाए जिसके बाद बिग बॉस ने आगे भी रोहन के ही कैप्टन बने रहने की घोषणा कर दी।

हालांकि लोपा मुद्रा की टीम ने पिछला टास्क जीत लिया था जिसके बाद उस टीम का कोई भी सदस्य इस हफ्ते नॉमिनेट नहीं होगा जबकि वानी की पूरी टीम इस हफ्ते नॉमिनेट हो चुकी है।