logo-image

भारती सिंह के बर्थडे पर पति हर्ष लिंबाचिया ने लिखा खास मैसेज, पढ़कर इमोशनल हो जाएंगे आप

हर्ष ने इंस्टाग्राम पर अपने साथ भारती की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों की जोड़ी बहुत अच्छी लग रही है।

Updated on: 04 Jul 2018, 01:21 PM

मुंबई:

स्टेज पर सभी को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देने वाली भारती सिंह ने 3 जुलाई को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। लोग उन्हें 'लल्ली' के नाम से भी जानते हैं। इस खास मौके पर पति हर्ष ने बेहद खास अंदाज में अपनी पत्नी को जन्मदिन की बधाई दी है। उनका मैसेज पढ़कर फैंस भी इमोशनल हो गए हैं।

हर्ष ने इंस्टाग्राम पर अपने साथ भारती की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों की जोड़ी बहुत अच्छी लग रही है। हर्ष ने कैप्शन में लिखा है, 'दुनिया के लिए तुम बहुत अच्छी कॉमेडियन हो, किसी के लिए अच्छी दोस्त हो, बेटी हो, बहू हो, बहन हो, मौसी हो, लेकिन मेरे लिए... तुम मेरी पूरी दुनिया हो।'

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत की ये तस्वीर देख कर आप बोलेंगे 'मेंटल है क्या'!

हर्ष ने आगे लिखा, 'तुम मेरी पत्नी हो और बेस्ट फ्रेंड हो... तुम मुझे सिर्फ हंसाती नहीं हो, बल्कि मेरी खुशियों को दोगुना कर देती हो और मेरे गमों को आधा...इस दुनिया की सबसे अच्छी इंसान को जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई हो।'

बता दें कि भारती ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'The Great Indian Laughter Challenge' से की थी। इसके बाद वह कई कॉमेडी सीरियल्स में नजर आईं। इसके अलावा उन्होंने फिल्मों में भी काम किया है।

भारती ने 3 दिसंबर 2017 को हर्ष लिंबाचिया के साथ सात फेरे लिए थे। उन्होंने डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। इस शादी में टीवी की कई हस्तियां शामिल हुई थीं।

देखें भारती और हर्ष की फोटोज:

-

-

-

ये भी पढ़ें: मानसून में ये 5 फुटवियर रखेंगे आपको स्टाइलिश और ट्रेंडी