The Kapil Sharma Show: जब सलीम खान की वजह से सलमान को मिली ये सजा, शेयर किया किस्सा

News State Bureau  |   Updated On : June 04, 2019 10:40:27 AM
(फोटो- Twitter)

(फोटो- Twitter)

ख़ास बातें

  •  फिल्म 'भारत' इस साल 5 जून को रिलीज होने वाली है
  •  सलमान खान ने बताया कि वो बचपन में बहुत शैतान थे
  •  सलमान ने अपने बचपन की कई कहानियां शेयर कीं

नई दिल्ली:  

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' इस साल 5 जून को रिलीज होने वाली है. एक के बाद एक करके फिल्म के कई गानें और दमदार प्रोमो रिलीज हो चुके हैं जो दर्शकों में बेसब्री बढ़ा रहे हैं. वहीं फिल्म के स्टार-कास्ट जमकर भारत का प्रमोशन कर रहे हैं.

इसी सिलसिले में सलमान खान और कैटरीना कैफ, कपिल शर्मा के फेमस शो The Kapil Sharma Show में गेस्ट बनकर पहुंचे. जहां कपिल ने सलमान और कैटरीना के साथ जमकर मस्ती की. सलमान ने अपने बचपन की कई कहानियां दर्शकों और कपिल के साथ शेयर की. सलमान के अपने पिता सलीम खान को लेकर एक ऐसा खुलासा किया, जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए.

यह भी पढ़ें- The Kapil sharma Show: कपिल शर्मा के शो में 'Bharat' के प्रमोशन पर नहीं आए सुनील ग्रोवर, जानें वजह

सलमान खान ने बताया कि वो बचपन में बहुत शैतान थे. इसलिए उनकी इतनी मार पड़ती थी. सलमान ने बताया कि वह जब चौथी क्लास में थे, तब स्कूल में उन्हें सजा मिली थी, क्योंकि उनके पिता ने स्कूल फी नहीं जमा की थी.

यह भी पढ़ें- The Kapil Sharma Show में सिद्धू का खत, घर,काम और शहर छोड़ सकता कुर्सी नही

View this post on Instagram

This weekend #InspectorShamsher vs original #sher 😂 @sonytvofficial

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on May 29, 2019 at 6:08am PDT

सलमान ने आगे बताया कि जब सलीम खान स्कूल के पास से गुजर रहे थे, तब उन्होंने सलमान को बाहर खड़ा देखा. सलीम खान प्रिंसिपल के पास गए और पूछा कि क्या सलमान ने फिर कोई बदमाशी की है. तब प्रिंसिपल ने बताया कि फी नहीं जमा किए जाने के कारण सलमान को क्लास से बाहर किया गया है.

यह भी पढ़ें- The Kapil Sharma Show के लिए आई ये बुरी खबर, सुनील ग्रोवर ने कहा...

तब सलीम खान ने प्रिंसिपल को बताया कि पैसों की कमी के कारण उन्होंने फी जमा नहीं की है और इसके लिए सलमान को नहीं उन्हें साज मिलनी चाहिए. उसके बाद सलीम खान सजा में तब तक खड़े रहे जब तक स्कूल की छुट्टी नहीं हुई. सलमान के साथ शो में पहुंची कैटरीना से भी कपिल ने खूब मजाक किया. वह उनसे कहते हैं कि मेरे पास आपके लिए एक बैड न्यूज है. इस पर कैटरीना पूछती हैं कि क्या तो कपिल शर्मा कहते हैं 'मेरी शादी हो गई है.'

कपिल, कैटरीना से पूछते हैं कि आपको किसी चीज से डर लगता है. इसके जवाब में कैटरीना कहती हैं कि उन्हें प्यार से डर लगता है. जब कपिल कैटरीना से सलमान की शादी के बारे में पूछते हैं तो कैटरीना कहती हैं कि इसका जवाब सिर्फ भगवान या सलमान दे सकते हैं.

First Published: Jun 04, 2019 10:38:58 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो