logo-image

छोटे पर्दे से हमेशा के लिए बैन हुई अंगूरी भाभी, टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन ने लिया फैसला

शिल्पा के पुराने बर्ताव को देखते हुए हुए सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) ने उन पर लाइफटाइम बैन लगाने का फैसला किया है।

Updated on: 04 May 2017, 07:09 PM

नई दिल्ली:

'अंगूरी भाभी' के नाम से मशहूर हुई शिल्पा शिंदे को सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन की ओर से झटका लगा है। शिल्पा के पुराने बर्ताव को देखते हुए हुए सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) ने उन पर लाइफटाइम बैन लगाने का फैसला किया है।

अब शिल्पा फिर कभी टीवी में काम करती हुई दिखाई नहीं देंगी। ऐसा कहा जा रहा है कि सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) से उन्हें निकाल दिया गया है और अब उन्हें इस एसोसिएशन की ओर से कोई भी सुविधा नहीं दी जायेगी।

पहले तो एसोसिएशन ने प्रोडक्शन हाउस को उन्हें काम पर रखने के विरुद्ध चेतावनी दी थी लेकिन इस बार उन्होंने शिल्पा के खिलाफ़ आदेश जारी किया है।

हाल ही में हुए सिंटा के इलेक्शन में शिल्पा विजेता रही थीं लेकिन उनकी शिकायतों के चलते उन्हें एसोसिएशन से बाहर कर दिया गया था।

सिंटा के महासचिव और प्रवक्ता सुशांत सिंह  ने कहा, 'जनरल बॉडी को पूरा मामला बताया गया और शिल्पा को अपनी बात कहने का पूरा मौका भी दिया गया लेकिन वोट शिल्पा के खिलाफ ही मिले हैं। शिल्पा ने सिंटा के नियमों का पालन नहीं किया।'

और पढ़ें: विनोद खन्ना की प्रार्थना सभा से खुद नदारद थे ऋषि कपूर, किया ये TWEET

आपको बता दे कि शिल्पा शिंदे ने फरवरी 2016 में अचानक 'भाबीजी घर पर है' शो की शूटिंग करने से मना कर दिया था। उन्होंने शो के निर्माता संजय कोहली पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे।

शिल्पा ने संजय पर आरोप लगाया कि वे अक्सर उन्हें 'हॉट और सेक्सी' बुलाते थे। संजय ने एक बार उन्हें गलत तरीके से छूआ जिसका उन्होंने विरोध भी किया और ना कहा।

शिल्पा के मुताबिक संजय ने भी धमकी दी की यदि उसने इस बारे में किसी से कुछ कहा तो वह उसे शो से बाहर कर देंगे।

और पढ़ें: सलमान खान अपने अगले होम प्रोडक्शन में मौनी राय को कर सकते है लॉन्च