logo-image

TRP Ratings: 'कौन बनेगा करोड़पति 9' नंबर वन पर कायम, 'बिग बॉस 11' को टॉप 10 में नहीं मिली जगह

कलर्स के सबसे चर्चित और विवादित शो 'बिग बॉस' का इसमें शामिल ना होना चौंकाना वाला है।

Updated on: 26 Oct 2017, 10:15 PM

नई दिल्ली:

टेलीविजन की दुनिया में बार्क की टीआरपी लिस्ट आते ही हलचल पैदा हो जाती है। ऐसा ही कुछ 42 वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट आने पर हुआ है।

इस गुरुवार को फैन्स अपने चहेते टीवी कलाकारों और सीरियल्स को टॉप 10 में देखकर जहां खुश होंगे। वहीं दूसरी ओर कलर्स के सबसे चर्चित और विवादित शो 'बिग बॉस' का इसमें शामिल ना होना चौंकाना वाला है।

आइए आपको बताते हैं इस हफ्ते टीआरपी की दौड़ में शामिल होने वाले टॉप 10 सीरियल्स के बारे में, जिनमें से कुछ अपने स्थान पर बरकरार हैं, तो कुछ अपने पायदान से खिसक गए हैं।

और पढ़ें: #Flashback: आॅस्कर की दहलीज पर दस्तक देने के वाली 'मदर इंडिया' इन कारणों से हुई थी बाहर

'कौन बनेगा करोड़पति 9'
'कौन बनेगा करोड़पति 9'

अमिताभ बच्चन का टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 9' पिछले कई हफ्तों से टीआरपी रेटिंग्स में नंबर वन पर कायम है। इस शो ने कई शो को मात देकर अपना स्थान बना रखा है।

'कुंडली भाग्य'
'कुंडली भाग्य'

इस हफ्ते जी टीवी का लोकप्रिय शो 'कुंडली भाग्य' दूसरे पायदान पर है। यह शो दर्शकों को खासा भा रहा है। इस शो में करण और प्रीता का रिश्ता इनके फैन्स को पसंद आ रहा है।

'कुमकुम भाग्य'
'कुमकुम भाग्य'

इस बार 'कुमकुम भाग्य' दूसरे पायदान से खिसककर तीसरे नंबर पर आ गया है। इसमें शब्बीर आहलुवालिया और श्रुति झा की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री दर्शकों को खूब भा रही है। साथ ही जी चैनल नंबर एक चैनल बन गया है।

'सा रे गा मा पा लिटिल चैम्पस'
'सा रे गा मा पा लिटिल चैम्पस'

जी टीवी पर आने वाला 'सा रे गा मा पा लिटिल चैम्पस' इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में आ चौथे स्थान पर है।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है'
'ये रिश्ता क्या कहलाता है'

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इस बार टीआरपी ​की लिस्ट में पांचवे नंबर पर है। इसमें मोहसीन खान और शिवांगी जोशी लीड रोल में हैं।

'शक्ति-अस्तिव के एहसास'
'शक्ति-अस्तिव के एहसास'

'शक्ति-अस्तिव के एहसास' की टीआरपी की दौड़ में इस बार छठे स्थान पर है, पिछली बार यह छठें स्थान पर था। इसमें छोटी बहू से टीवी की दुनिया में अपनी धाक जमाने वाली रुबिना दिलैक लीड किरदार में हैं।

'उड़ान'
'उड़ान'

कलर्स पर आने वाला सीरियल 'उड़ान' इस बार टीआरपी लिस्ट में सातवें स्थान पर है। इस बार टॉप टन सीरियल में यह नया सीरियल जुड़ा है।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'

इस हफ्ते टीआरपी रेस में सोनी सब चैनल का फैमिली कॉमेडी ड्रामा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' दर्शकों को पहले की अपेक्षा रास आ रहा है। इस शो ने पिछली बार की तुलना में इस बार अच्छी पोजिशन पाई है। इस बार यह आठवें पायदान पर है।

'सुपर डांसर'
'सुपर डांसर'

सोनी चैनल पर आने वाला 'सुपर डांसर' इस हफ्ते नौवें स्थान पर है। इसमें शिल्पा शेट्टी जज बनी हैं।

'महाकाली-अंत ही आरंभ है'
'महाकाली-अंत ही आरंभ है'

कलर्स चैनल पर आने वाला सीरियल 'महाकाली-अंत ही आरंभ है' इस बार दसवें नंबर पर है। पूजा शर्मा और सौरभ जैन इस शो में लीड रोल निभा रहे हैं। हाल ही में शुरू हुए इस सीरियल को दर्शक पसंद कर रहे हैं।