BARC TRP ratings week 29, 2018: नागिन का जलवा बरकरार, इस नए शो ने ली धमाकेदार एंट्री

एक बार फिर हम आपके लिए बार्क की सप्ताह 29 की टीआरपी लिस्ट लेकर हाजिर है।

  |   Updated On : July 26, 2018 06:36 PM

मुंबई :  

टीवी सीरियल के कलाकार और फैंस को गुरुवार का बेसब्री से इंतजार रहता है। आखिरकार उनके पसंदीदा सीरियल टीआपी की दौड़ में टॉप 10 में शामिल हुए या नहीं, इसका पता जो लगाना होता है। तो एक बार फिर हम आपके लिए बार्क की सप्ताह 29 की टीआरपी लिस्ट लेकर हाजिर है।

इस सप्ताह नागिन का कब्जा अगर जारी है तो 'मर्द का नया स्वरूप' नई एंट्री है। वही पिछले सप्ताह टॉप 10 में रहा 'कयामत की रात' इस बार बाहर हो गया है। आइये जानते है कि किस सीरियल ने बाज़ी मारी और कौन अपनी जगह से खिसका है।

इसे भी पढ़ें: सारा-सुशांत से रणबीर-आलिया तक, बड़े पर्दे पर दिखेंगी 12 नई जोड़ियां

'नागिन'

'नागिन'

कलर्स टीवी का मशहूर शो 'नागिन' का तीसरा सीजन पहले दिन से ही लोगों के दिलों पर छाया हुआ है। लगातार तीसरे सप्ताह यह शो पहले स्तान पर अपना कब्जा जमाए बैठा है। सुपरनैचुरल कहानी पर आधारित इस शो में कुछ किरदारों की वापसी की खबर है जिनकी पहले मौत हो चुकी है। इस सीरियल में करिश्मा तन्ना, अनीता हसनंदानी , सुरभि ज्योति, राजय टोकस जैसे कलाकार है।

कुंडली भाग्य

कुंडली भाग्य

पिछले हफ्ते नंबर तीन पर रहने वाला 'कुमकुम भाग्य' का स्पिन ऑफ़ 'कुंडली भाग्य' इस बार एक सीढ़ी ऊपर चढ़ गया है। में श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर के लीड रोल वाला यह शो इस बार दूसरे स्थान पर है। इसी महीने 12 जुलाई को इस शो का एक साल पूरा हो गया है। 2017 से ही दर्शकों के दिलों-दिमाग पर छाया हुआ है।

कुमकुम भाग्य

कुमकुम भाग्य

जी टीवी पर लंबे समय से आने वाला 'कुमकुम भाग्य' जबरदस्त उछाल मारकर इस हफ्ते टॉप 3 में है ।एकता कपूर के इस सीरियल में श्रुति झा और शब्बीर अहलूवालिया लीड रोल में हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

करोड़ों दर्शकों के दिलों पर सालों से राज करने वाला शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीवी की दुनिया में लोकप्रिय सीरियलों में से एक है। हालांकि पिछली बार टॉप 3 में रहने वाला यह शो इस बार चौथे स्थान पर है। 2008 में शुरू हुआ सब चैनल का यह फैमिली कॉमेडी ड्रामा शो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

डांस दीवाने

डांस दीवाने

कलर्स के रियलटी डांस शो 'डांस दीवाने' इस बार टॉप 5 में शामिल हो गया है। माधुरी दीक्षित नेने, शंशाक खेतान और तुषार कालिया इस शो को जज कर रहे है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

ये रिश्ता क्या कहलाता है

स्टार प्लस के पुराने शो में से एक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की टीआरपी ने एक बार फिर उछाल आया है। पिछले सप्ताह सातवें स्थान पर रहा यह शो इस बार एक सीढ़ी ऊपर चढ़ कर छठे स्थान पर है। इस डेली सोप में लीप के बाद मोहसिन खान और शिवांगी जोशी की एंट्री ने स्टोरी लाइन को दिलचस्प बना दिया है।

इश्क़ सुभान अल्लाह

इश्क़ सुभान अल्लाह

दो हफ्तों से टॉप 5 में शामिल रहा ज़ी टीवी का सीरियल 'इश्क़ सुभान अल्लाह' इस बार अपने पायदान से नीचे गिरकर सातवें स्थान पर पहुंच गया है। ईशा सिंह और अदनान खान का यह सीरियल दिलचस्प राज को छुपाने का ड्रामा है।

कुल्फी कुमार बाजेवाले

कुल्फी कुमार बाजेवाले

स्टार प्लस का नया शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाले' ने भी पिछले हफ्ते की तरह इस बार भी आठवें स्थान पर अपनी जगह बनाए रखी है। शुरुआत से ही दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब रहा यह शो एक म्यूजिकल ड्रामा है। जो बाप-बेटी की कहानी को दिखाता है।

शक्ति अस्तित्व की

शक्ति अस्तित्व की

पिछले हफ्ते भी टीआरपी की लिस्ट में नौवे स्थान पर रहे 'शक्ति अस्तित्व की' की पोजीशन में कुछ बदलाव नहीं है। इस हफ्ते भी ये सीरियल नौवें स्थान पर है। इस सीरियल में छोटी बहू से टीवी की दुनिया में अपनी धाक जमाने वाली रुबिना दिलैक लीड रोल में हैं। हाल ही में शो में क्रूतिका देसाई की एंट्री हुई है।

मर्द का नया स्वरूप

मर्द का नया स्वरूप

कलर्स टीवी पर आने वाले 'मर्द का नया स्वरूप' में शंशाक व्यास की एंट्री ने शो को टीआरपी में लिस्ट में जगह दिला दी। यह शो पहली लिस्ट में आया है फिलहाल दसवें स्थान पर ही है। इसमें शंशाक लीप गैप आने के जवान हो गए रूप की भूमिका में है। अब देखना है कि यह शो लिस्ट में अपनी जगह बनाये रखता है या बाहर हो जाता है।

First Published: Thursday, July 26, 2018 05:17 PM

RELATED TAG: Trp Week 29, Trp Ratings Week 29, Trp Week 29 Of 2018,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो