BARC TRP ratings: 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' पांचवे पायदान पर, जानें इस हफ्ते किस सीरियल ने मारी बाजी

जी टीवी और स्टार प्लस चैनल पहले और दूसरे स्थान पर काबिज है। कलर्स टीवी चैनल ने तीसरा और सोनी सब चौथे स्थान पर है। स्टार भारत पांचवे और सोनी एंटरटेनमेंट चैनल छटे नंबर पर है।

  |   Updated On : May 25, 2018 05:55 PM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

मुंबई:  

हर हफ्ते की तरह इस बार भी BARC की रेटिंग आ चुकी है। इस टॉप 10 लिस्ट में पता चलता है कि किस सीरियल को आपने प्यार दिया है और कौन-सा शो पिछड़ गया है। जी टीवी और स्टार प्लस चैनल पहले और दूसरे स्थान पर काबिज है। कलर्स टीवी चैनल ने तीसरा और सोनी सब चौथे स्थान पर है। स्टार भारत पांचवे और सोनी एंटरटेनमेंट चैनल छटे नंबर पर है। अब आपको बताते हैं, सीरियल्स की टीआरपी रेटिंग...

ये भी पढ़ें: Happy B'day Karan: ट्रोल्स को देते हैं जवाब, पढ़ें बेबाक अंदाज

कुंडली भाग्य (फाइल फोटो)

कुंडली भाग्य (फाइल फोटो)

हमेशा की तरह इस बार भी 'कुंडली भाग्य' फैंस के दिलों पर छाया हुआ है। यह सीरियल टीआरपी लिस्ट में ज्यादातर पहले नंबर पर ही काबिज रहता है। जीवी टीवी पर आने वाले इस मशहूर शो में धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या लीड रोल में हैं।

कुमकुम भाग्य (फाइल फोटो)

कुमकुम भाग्य (फाइल फोटो)

जीटीवी का एक और सीरियल 'कुमकुम भाग्य' दूसरे स्थान पर है। फैंस को शब्बीर अहलूवालिया और श्रीति झा की केमिस्ट्री बहुत पसंद है। यही वजह है कि शो हर बार टीआरपी लिस्ट में टॉप 3 में बाजी मार लेता है।

इश्क सुभानअल्लाह (फाइल फोटो)

इश्क सुभानअल्लाह (फाइल फोटो)

इस बार टीआरपी लिस्ट में जीटीवी के तीन सीरियल टॉप 3 में शामिल हैं। तीसरे नंबर पर है, 'इश्क सुभानअल्लाह'। इसमें अदनान खान और ऐशा सिंह लीड रोल में हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है (फाइल फोटो)

ये रिश्ता क्या कहलाता है (फाइल फोटो)

स्टार प्लस का शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' आज भी लोगों के पसंदीदा सीरियल्स में से एक है। हाल ही में इस शो में दो साल का लीप दिखाया गया, जिसके कारण कहानी तरोताजा हो गई। फैंस कार्तिक (मोहसिन खान) और नायरा (शिवांगी जोशी) की केमिस्ट्री पसंद कर रहे हैं। इस शो ने लिस्ट में चौथा स्थान हासिल किया है।

कुल्फी कुमार बाजेवाला (फाइल फोटो)

कुल्फी कुमार बाजेवाला (फाइल फोटो)

इस टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में पहली बार 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' सीरियल शामिल हुआ है। इस सीरियल में आकृति शर्मा और मोहित मलिक लीड रोल निभा रहे है, जो दर्शकों को भा रहे हैं।

शक्ति: अस्तित्व के अहसास की (फाइल फोटो)

शक्ति: अस्तित्व के अहसास की (फाइल फोटो)

सास-बहू के ड्रामे से अलग हटकर कहानी पेश करने वाले सीरियल 'शक्ति: अस्तित्व के अहसास की' इस बार टीआरपी में छठे नंबर पर है। इसमें विवियन डीसेना और रुबीना दिलैक लीड एक्टर्स हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (फाइल फोटो)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (फाइल फोटो)

इस बार 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' खिसककर सातवें पायदान पर पहुंच गया है। सोनी सब चैनल पर इस शो का पहला एपिसोड 28 जुलाई 2008 को टेलिकास्ट हुआ था, तब से यह सीरियल फैंस को एंटरटेन कर रहा है।

'ये हैं मोहब्बतें' (फाइल फोटो)

'ये हैं मोहब्बतें' (फाइल फोटो)

20वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में 'ये हैं मोहब्बतें' 8वें नंबर पर है। करण पटेल और दिव्यांका त्रिपाठी की जोड़ी फैंस को बहुत पसंद है।

'उड़ान' (फाइल फोटो)

'उड़ान' (फाइल फोटो)

कलर्स चैनल पर आने वाले सीरियल 'उड़ान' ने इस बार लिस्ट में 9वां स्थान हासिल किया है। इस शो में मीरा देवस्थले और विजेंद्र कुमेरिया लीड रोल में हैं।

'नामकरण' (फाइल फोटो)

'नामकरण' (फाइल फोटो)

स्टार प्लस पर आने वाला सीरियल 'नामकरण' जल्द ही ऑफएयर होने वाला है। शो दर्शकों के बीच काफी फेमस है। इसमें अवनि और नील की केमिस्ट्री खूब पसंद की जाती है, लेकिन इसे टीवी से ज्यादा ऑनलाइन देखा जाता है। इसी वजह से यह टीआरपी लिस्ट में पीछे होता जा रहा है।

First Published: Friday, May 25, 2018 12:18 PM

RELATED TAG: Trp Ratings, Barc,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो