logo-image

बार्क: लोगों पर नहीं चढ़ा नागिन 3 का जादू, इस शो ने मारी नंबर 1 की बाजी

इस बार शो की पॉपुलरिटी में गिरावट आई है. 45वें सप्ताह नागिन 3 दूसरे नंबर पर है

Updated on: 15 Nov 2018, 05:01 PM

नई दिल्ली:

टीवी के 45वें हफ्ते की टॉप 5 शो की टीआरपी सामने आ चुकी है. बार्क (Broadcast Audience Research Council) के अनुसार कलर्स टीवी के शो नागिन 3 अपने पहले पोजीशन को बरकरार रखने में कामयाब नहीं रहा. इस बार जी अनमोल पर प्रसारित होने वाले शो कुमकुम भाग्य नंबर एक पोजीशन पर है.

कुमकुम भाग्य- श्रीति झा और शब्बीर अहलूवालिया का शो काफी पसंद किया जाता है. शो ने नागिन 3 को कड़ी टक्कर दी है. शहर और गांव दोनों ही जगहों पर इस वीक शो नंबर 1 पोजिशन पर बना हुआ है.

नागिन 3- इस बार शो की पॉपुलरिटी में गिरावट आई है. 45वें सप्ताह नागिन 3 दूसरे नंबर पर है.

जिंदगी की महक- करन वोहरा और समीक्षा जयसवाल के शो ने 45वें वीक में नंबर 3 के पोजिशन पर अपनी जगह बनाई है. बता दें कि जी टीवी का ये शो ऑफिशियली सितंबर महीने से ऑफ एयर हो चुका है लेकिन जी अनमोल पर इसका जलवा बरकरार है.

कुंडली भाग्य- इस वीक जी टीवी के एक और शो ने टॉप 5 में अपनी जगह बनाई हुई है. कु़डली भाग्य में श्रद्धा आर्या, धीरज धोपर और मनीत जौरा लीड रोल में हैं. इस धारावाहिक में धीरज करण लूथरा का किरदार अदा कर रहे हैं जो कि एक क्रिकेटर की भूमिका में हैं. वहीं इस धारावाहिक में श्रद्धा आर्या प्रीता का किरदार निभा रही हैं.

कुमकुम भाग्य- कुमकुम भाग्य जी टीवी और जी अनमोल दोनों पर ही प्रसारित होता है. 45वें वीक में शो अपने पांचवे पोजीशन पर बरकरार है.