'बालिका वधु' एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की BMW ने गाड़ियों में मारी टक्कर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बालिका वधु फेम एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की गाड़ी ने अन्य तीन गाड़ियों में टक्कर मार दी। सिद्धार्थ शुक्ल कथित तौर पर खुद कार चला रहे थे।

News State Bureau  |   Updated On : July 22, 2018 09:40 AM
सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला

मुंबई:  

बालिका वधु फेम एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की गाड़ी ने अन्य तीन गाड़ियों में टक्कर मार दी। सिद्धार्थ शुक्ला कथित तौर पर खुद कार चला रहे थे। पुलिस ने टीवी एक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। सिद्धार्थ की काले रंग की बीएम्डब्ल्यू कार आगे से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक इस हादसे में एक शख्स को मामूली चोटें आई है। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ की गाड़ी काफी तेज़ गति में थी।

ओशिवारा के न्यू लिंक रोड पर शाम 6 बजे के करीब सिद्धार्थ शुक्ला की बीएमडब्ल्यू कार की तीन करों से टक्कर हुई, जिसके बाद डिवाइडर पर जा चढ़ी। पुलिस ने आईपीसी सेक्शन 27 , 336 के तहत सिद्धार्थ के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

टीवी सीरियल ‘बालिका बधु’ से सिद्धार्थ शुक्ला की घर-घर में पहचान बनी थी। सिद्धार्थ शुक्ला बॉलीवुड फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में भी नज़र आ चुके है।

टीवी जगत के जाने-माने चेहरे सिद्धार्थ शुक्ला खतरों के खिलाड़ी, कॉमिडी क्लासेज, इंडिआज गॉट टैलेंट में भी नज़र आ चुके हैं।

और पढ़ें: सपना चौधरी ने पंजाबी गाने पर ठुमका लगाकर फिर किया फैन्स को दीवाना, डांस हुआ वायरल

First Published: Sunday, July 22, 2018 08:14 AM

RELATED TAG: Sidharth Shukla, Sidharth Shukla Arrested,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो