logo-image

सुनील ग्रोवर के जाने के बाद कपिल शर्मा के शो में हो रही है इस सदस्य की एंट्री!

इस ट्वीट में लिखा गया है, 'कोई आ रहा है कपिल के शो मोहल्ले में अपनी कलाकारी का धमाका करने के लिए, ये यह जानने के लिए देखते रहें कपिल शर्मा शो।'

Updated on: 29 Mar 2017, 05:28 PM

नई दिल्ली:

कॉमेडियन कपिल शर्मा का फ्लाइट में सुनील ग्रोवर से बदसलूकी का विवाद किस कदर इतने दिनों से मीडिया में छाया हुआ है, इससे कोई भी अनजान नहीं है। लेकिन पिछले दो हफ्ते से चल रहे इस विवाद से शो ​की लो​कप्रियता पर खासा असर पड़ा है। सुनील ग्रोवर के इस शो को छोड़ने की घोषणा करने के बाद इससे जुड़े अन्य सदस्यों अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी किनारा कर लिया है।

पुराने टीम से केवल कीकू शारदा कपिल शर्मा के साथ बने हुए हैं। लेकिन सोनी चैनल के ट्वीट ने कई सस्पेंस खड़े कर दिए हैं। इस ट्वीट में लिखा गया है, 'कोई आ रहा है कपिल के शो मोहल्ले में अपनी कलाकारी का धमाका करने के लिए, ये यह जानने के लिए देखते रहें कपिल शर्मा शो।'

खबरों की मानें तो, कलाकारों की कमी को पूरी करने के लिए सोनी चैनल अब शो में एक नए सदस्य को शामिल करने का मूड बना चुका है। सोनी ने इस संबंध में ट्वीट भी किया है, हालांकि, इस ट्वीट में यह साफ नहीं हो पाया कि नया सदस्य मेहमान के रूप में आ रहा है या कलाकार के रूप में।

खैर, इस शो में पहले भी कई कलाकारों के आने के चर्चा जारों पर थीं। इसमें राजू श्रीवास्तव, एहसान कुरैशी और सुनील का नाम प्रमुखता से लिया जा रहा था, लेकिन जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने इस शो में आने से सिरे से इंकार कर दिया। हालांकि, इसके बाद ये कयास लगाए जाने लगे कि सुनील ग्रोवर फिर से शो में एंट्री कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: सुनील-कपिल विवाद: 'मैं कपिल शर्मा से ज्यादा मशहूर हूं'

बता दें कि यह विवाद मेलबॉर्न से मुंबई की फ्लाइट में नशे की हालत में कपिल शर्मा के सुनील ग्रोवर को बुरा भला कहने और सोशल मीडिया पर कपिल के माफी मांगने के बाद से तूल पकड़ता नजर आया। सुनील ने फेसबुक पर ये भी जिक्र किया कि कपिल ने मुझ पर अपना जूता भी फेंक कर मारा। इस

घटना के बाद कपिल ने फेसबुक पर इसे अपना फैमिली मैटर बताते हुए ट्विटर पर सुनील से माफी मांगी। हालांकि कपिल की माफी पर सुनील ने उन्हें लोगों का सम्मान करने की नसीहत दी थी।

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही सुनील ने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए अपने प्रशंसकों को उनके प्यार के लिए शुक्रिया अदा किया था, उन्होंने यह भी लिखा था कि वह अच्छे काम में खुद को लगाना चाहते हैं।

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर विवाद से जुड़ी खबरें यहां पढ़ें

कपिल शर्मा के शो में सुनील ग्रोवर की हुई घर वापसी, नानी और चंदू संग एक बार फिर से शूट पर लौटे डॉ गुलाटी!

सुनील ग्रोवर ने कपिल के साथ हो रहे विवाद को बताया 'मनोरंजक'!

'द कपिल शर्मा शो' में सुनील ग्रोवर और अन्य अभी भी शो का हिस्सा, राजू-एहसान-सुनील पाल नहीं लेगें इनकी जगह: सूत्र

एक बार फिर डॉ. मशहूर गुलाटी बनेंगे सुनील ग्रोवर, जानें कहां करेंगे परफॉर्म