logo-image

'फिरंगी' की रिलीज के बाद कपिल शर्मा टीवी पर जल्द करेंगे वापसी

सोनी एंटरटेनमेंट के कार्यकारी उपाध्यक्ष और बिजनेस हेड दानिश खान ने बताया, 'कपिल जल्द वापसी करेंगे।' हास्य अभिनेता इन दिनों अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म 'फिरंगी' के प्रचार में व्यस्त हैं।

Updated on: 17 Nov 2017, 09:38 PM

नई दिल्ली:

हास्य कलाकार कपिल शर्मा जल्द ही अपने लोकप्रिय टीवी कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो' के साथ छोटे पर्दे पर जोरदार तरीके से वापसी करेंगे। चैनल के अधिकारियों ने इसकी पुष्टि की है।

सोनी एंटरटेनमेंट के कार्यकारी उपाध्यक्ष और बिजनेस हेड दानिश खान ने बताया, 'कपिल जल्द वापसी करेंगे।' हास्य अभिनेता इन दिनों अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म 'फिरंगी' के प्रचार में व्यस्त हैं।

खान ने कहा, 'उनकी फिल्म 'फिरंगी' 24 नवंबर को रिलीज हुई। हम कपिल के प्रशंसक हैं। यहां तक कि हम प्रचार के लिए अलग से शो भी कर रहे हैं। उन्होंने अच्छी फिल्म बनाई है और यह सफल होगी। इसके बाद कपिल सोनी पर जोरदार तरीके से वापसी करेंगे।'

चैनल ने अगस्त में कपिल और उनके शो को कुछ समय के लिए विराम देने की घोषणा की थी।

और पढ़ें: Tumhari sulu movie review: लेट नाइट रेडियो जॉकी बनी विद्या बालन ने जीता सबका दिल

चैनल के एक प्रवक्ता ने कहा था कि कपिल ने आपसी सहमति से ब्रेक लिया और स्वास्थ्य पूरी तरह ठीक होने के बाद वह दोबारा शूटिंग शुरू करेंगे।

'फिरंगी' का प्रचार करने के लिए कपिल इस सप्ताह जब 'सुपर डांसर चैप्टर 2' के सेट पर पहुंचे, तो उनके लिए यह भावपूर्ण क्षण था और लगा, जैसे यह 'द कपिल शर्मा शो' का सेट हो।

और पढ़ें: पद्मावती विवाद: सेंसर बोर्ड ने भंसाली की फिल्म को तकनीकी कारणों से वापस लौटाया