ताज़ातरीन

अन्य खबरें

Coronavirus Lockdown: गेहूं की सप्लाई नहीं होने से आटे की किल्लत बढ़ी, कीमतों में उछाल

Coronavirus Lockdown: देश की राजधानी दिल्ली में गेहूं (Wheat) का आटा बिना पैकेट का जहां 26 रुपये प्रति किलो उपभोक्ताओं को मिलता था, वहां आज उसकी कीमत 30 रुपये प्रति किलो हो गई है.

कोरोना पीड़ितों का इलाज राज्य सरकार अपने संसाधन से कराएगी : नीतीश कुमार

उन्होंने इसे विश्वव्यापी संकट बताते हुए कहा कि हर कोरोना पीड़ितों का इलाज राज्य सरकार अपने संसाधन से कराएगी.

युवराज बोले, हमेशा भारतीय रहूंगा और इंसानियत के साथ खड़ा रहूंगा

भारतीय टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह को आखिर समझ आ गया कि उनसे क्या हो गया है. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के फाउंडेशन की सराहना करने के लिए कई लोगों ने आड़े हाथों ले लिया था.

इमरान ने बनाया 'टाइगर फोर्स', विपक्षी दलों ने कहा- बंद करो राजनैतिक स्टंट

पाकिस्तान में विपक्षी दलों ने कोरोना वायरस के खिलाफ प्रधानमंत्री इमरान खान की रणनीति पर सवाल उठाया है और कहा है कि वह इस मामले में भी राजनीति कर रहे हैं. युवाओं की 'टाइगर फोर्स' बनाने के इमरान के ऐलान को विपक्ष ने राजनैतिक स्टंट बताया है.

कोरोना मरीज की जांच करने गई स्वास्थ टीम पर भीड़ ने बोला हमला

यहां सरकारी अमला अपनी जिम्मेदारी का निर्वाहन कर रहे हैं. बुधवार को स्वास्थ्य विभाग का एक टीम रानीपुरा क्षेत्र में बीमार महिला के स्वास्थ्य परीक्षण के लिए गई थी, तभी कुछ लोगों ने टीम पर पथराव कर दिया.

Ram Navami 2020: आज शेयर बाजार, कमोडिटी और करेंसी मार्केट में नहीं होगा कारोबार

Ram Navami 2020: बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) पूर्व की ही तरह शुक्रवार (3 अप्रैल) को खुलेंगे.

बीजेपी ने विपक्ष के आरोपों को नकारा, चीन में पहला केस आने के बाद ही एक्शन में आ गई थी मोदी सरकार

भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने विपक्षी नेताओं के उन आरोपों को खारिज कर दिया है, जिसमें देश में कोरोनावायरस से निपटने के लिए देरी से कदम उठाए जाने के आरोप लगाए जा रहे हैं.

भीड़ ने सोशल डिस्टेंसिंग लागू कराने गए दारोगा सहित दो सिपाहियों को किया अधमरा

चौकी इंचार्ज की गंभीर हालत के चलते उन्हें तत्काल इलाज के लिए अब से कुछ देर पहले ही मेरठ रेफर कर दिया गया है. इस सिलसिले में पुलिस ने मोरना गांव के पूर्व प्रधान और उसकी दो पुत्रवधुओं को गिरफ्तार कर लिया है.

कोविड-19 महामारी के बाद भी यूएस ओपन का आयोजन 31 अगस्त से ही होगा

विम्बलडन के रद होने के बाद यूएस ओपन के आयोजकों ने बुधवार को कहा कि यह ग्रैंड स्लैम अपने तय समय 31 अगस्त से यहां शुरु होगा.

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से दुनिया के सामने पैदा हो सकता है खाने का संकट (Food Crisis)

कोरोना संकट की वजह से दुनिया की कई देशों की सरकारों ने ‘लॉकडाउन’ (Lockdown) कर दिया है जिससे अंतरराष्ट्रीय व्यापार थम गया है और खाद्य आपूर्ति श्रृंखला बाधित हुई है.

Maha Navami 2020: Corona के बावजूद आप सफल कर सकते हैं कन्या पूजा, अपनाएं ये तरीका

लोग इस बार नवमी की पूजा पूरी नहीं कर पा रहे हैं क्योंकि कोरोना के चलते कोई माता-पिता अपनी बेटियों को किसी दूसरे के घर भजने से हिचकिचा रहे हैं.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो