logo-image

JIO के हंगामा ऑफर पर मिलेगा एकदम मुफ्त फोन, जानें कैसे

जियो ने न्यू ईयर गिफ्ट पेश किया है. जियो ने नए साल पर 'JioPhone Gift Card' पेश किया है.

Updated on: 06 Jan 2019, 01:42 PM

नई दिल्ली:

अगर आप भी जियो यूजर हैं तो कंपनी आपके लिए बेहतरीन ऑफर लेकर आई है. जियो ने न्यू ईयर गिफ्ट पेश किया है. जियो ने नए साल पर 'JioPhone Gift Card' पेश किया है. इस गिफ्ट कार्ड में आपको जियो फोन के साथ आपको 6 महीने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा का ऑफर मिल रहा है. रिलायंस जियो ने जियो फोन के साथ गिफ्टकार्ड का ऑफर ऑफर पेश किया है. इस गिफ्टकार्ड को आप 1095 रुपए में देकर 6 महीने तक अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा पा सकते हैं. इस गिफ्ट कार्ड को पहले जेनरेशन के जियोफोन को खरीदने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है. आपको ये गिफ्ट कार्ड जियो 'Monsoon Hungama Offer' के साथ मिलेगा, जिसे कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किया है.

यह भी पढ़ें- अक्टूबर महीने में सिर्फ रिलायंस जियो, बीएसएनएल के बढ़ें ग्राहक, बांकी कंपनियां फिसड्डी

मॉनसून हंगामा ऑफर के तहत जियो फोन लेकर गिफ्टकार्ड ले सकते हैं. आप इस हंगामा ऑफर के तहत मात्र 501 रुपए देकर फीचरफोन खरीद सकते हैं. इतना ही नहीं अगर आप तीन साल के बाद फोन को कंपनी को वापस करते हैं तो आपको ये पैसे भी वापस मिल जाएंगे और आपके लिए ये फोन पूरी तरह से मुफ्त होगा. आप गिफ्ट कार्ड 1,095 रुपए में लेकर JioPhone के साथ छह महीनों के लिए अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग बेनिफिट्स पा सकते हैं.

12 महीने तक वैलिड रहेगा कार्ड

ग्राहक कार्ड के साथ कोई भी पुराना फीचर फोन देकर इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. जियो का यह कार्ड 12 महीने के लिए मान्य रहेगा. जिससे ग्राहक नया जियोफोन ले सकते हैं. इस ऑफर के बिना भी जियोफोन 501 रुपये में एक्सचेंज के बदले मिल रहा है लेकिन इसमें आपको छह महीने की सर्विस नहीं मिलेगी.