logo-image

Reliance Jio का फिर धमाका, इस बार Smart Phone लेने पर भारी कैशबैक

रिलायंस जियो (Reliance Jio) फिर धमाकेदार ऑफर लेकर आया है. इस रिलायंस जियो ऑफर (Reliance Jio Offer) के तहत पुराने स्‍मार्टफोन खरीदने पर 2200 रुपए का कैशबैक मिलेगा.

Updated on: 04 Dec 2018, 03:05 PM

नई दिल्‍ली:

रिलायंस जियो (Reliance Jio) फिर से एक धमाकेदार ऑफर लेकर आया है. इस रिलायंस जियो ऑफर (Reliance Jio Offer) में पुराने स्‍मार्टफोन खरीदने पर 2200 रुपए का कैशबैक देने के लिए एक कंपनी से समझौता किया है. इसके तहत उस कंपनी से पुराना हैंडसेट खरीदने पर यह ऑफर रिलायंस जियो ऑफर (Reliance Jio Offer) मिलेगा.

किस कंपनी से किया समझौता

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने क्विकर (Quikr) के साथ इस तरह की साझेदारी की है. इसके तहत अगर क्विकर (quikr) की साइट से कोई भी पुराना स्मार्टफोन (Reliance Jio Offer) खरीदते हैं तो 2,200 रुपये का कैशबैक मिलेगा. क्विकर (quikr) पर ऐसे पुराने स्मार्टफोन मिलते हैं जिनको नया जैसा बना कर बेचा जाता है. यह स्‍मार्ट फोन काफी सस्ते दाम में मिलते हैं. रिलायंस जियो ऑफर (Reliance Jio Offer) के तहत कोई भी इसका फायदा ले सकता है.

और पढ़ें : ये है करोड़पति बनने की सरकारी गारंटी, जल्‍द शुरू करें निवेश

ये है कैशबैक का लाभ उठाने का तरीका
रिलायंस जियो ऑफर (Reliance Jio Offer) का लाभ तभी मिलेगा, जब क्विकर से खरीदे गये स्मार्टफोन में रिलायंस जियो (Reliance Jio) के सिम का इस्तेमाल किया जाएगा. रिलायंस जियो (Reliance Jio) का सिम इस्‍तेमाल करने के बाद आपको इस सिम पर 198 रुपये या 299 रुपये का प्‍लान रिचार्ज कराना होगा.

और पढ़ें : ऐसे शुरू करें बच्‍चे के नाम निवेश, बन जाएगा करोड़पति

क्‍या है 198 रुपये वाला प्लान
रिलायंस जियो ऑफर (Reliance Jio Offer) में आपको रोजाना 2GB 4G इंटरनेट डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलता है. इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है. इसके अलावा, रोजाना 100 एसएमएस (SMS) का भी लाभ भी मिलेगा. वहीं इस प्लान में रोमिंग में भी इंटरनेट और फ्री कॉलिंग का लाभ भी मिलेगा.

और पढ़े : ये हैं बिना Loan के Car लेने का तरीका, 2 लाख रुपए पड़ेगी सस्‍ती

क्‍या है 299 रुपये का प्लान
रिलायंस जियो ऑफर (Reliance Jio Offer) के इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 4.5GB 4G डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलेगा. साथ ही रोजाना 100 एसएमएस के अलावा रोमिंग में फ्री कॉलिंग और इंटरनेट का लाभ भी मिलेगा.