logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

आइडिया (Idea) ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए पेश किया बेहतरीन ऑफर, सालभर कर पाएंगे फ्री कॉलिंग

आइडिया (Idea) के नए ऑफर में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग और 1.5GB डेटा (प्रतिदिन) की सुविधा मिलेगी. कंपनी ये सुविधा ग्राहकों को 365 दिनों के लिए दे रही है.

Updated on: 03 May 2019, 09:44 AM

नई दिल्ली:

आइडिया (Idea) ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक नया ऑफर लॉन्च किया है. कंपनी के नए ऑफर में ग्राहकों को 1 साल तक डेटा और कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. कंपनी के मुताबिक नए ऑफर में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग और 1.5GB डेटा (प्रतिदिन) की सुविधा मिलेगी. कंपनी ये सुविधा ग्राहकों को 365 दिनों के लिए दे रही है.

यह भी पढ़ें: वोडाफोन-आइडिया (Vodafone-Idea) ने ग्राहकों के लिए पेश किया नया प्लान, मिलेगी ये सुविधा

इस ऑफर के लिए सिटी क्रेडिट कार्ड लेना जरूरी
ग्राहकों को इस ऑफर को पाने के लिए Idea की वेबसाइट में ऑफर वेबपेज पर सिटी क्रेडिट कार्ड (Citi Credit Card) के लिए अप्लाई करना होगा. रिपोर्ट के मुताबिक Citi क्रेडिट कार्ड मिल जाने के बाद कस्टमर को 30 दिन के अंदर क्रेडिट कार्ड से 4,000 रुपये की शॉपिंग करनी होगी. यह शॉपिंग एक बार के अलावा कई हिस्सों में भी की जा सकती है. बस इस बात का ध्यान रखना है कि यह शॉपिंग 30 दिन के भीतर करनी है. इस प्रक्रिया को पूरा करने के बाद ग्राहकों को सालभर के लिए प्लान मिल पाएगा. कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक इस प्लान की वैलिडिटी सीमित समय के लिए है.

यह भी पढ़ें: रिलायंस जियो (Reliance Jio) कर सकती है टैरिफ प्लान में बढ़ोतरी, इस साल फैसला संभव

सिर्फ Idea के ग्राहकों के लिए है ऑफर
कंपनी का नया ऑफर सिर्फ Idea के ग्राहकों के लिए है. वोडाफोन के ग्राहक इस ऑफर का लाभ नहीं ले पाएंगे. इस ऑफर का लाभ लेने के लिए कस्टमर सिर्फ Rewards, IOC, Cashback और Premier Miles क्रेडिट कार्ड ही खरीदें. इस ऑफर के लिए ग्राहक की उम्र कम से कम 23 वर्ष होनी जरूरी है. कंपनी का नया ऑफर दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम, मुंबई, बेंगलुरू, पुणे, हैदराबाद, कोलकाता, अहमदाबाद, सिकंदराबाद, चेन्नई, वडोदरा, कोयंबटूर, जयपुर और चंडीगढ़ के ग्राहकों के लिए है. यह ऑफर ग्राहकों के लिए 31 जुलाई 2019 तक उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें: Jio के ग्राहक में 80 लाख का इजाफा, Vodafone और Idea में आई कमी