logo-image

विधानसभा चुनावों के शोर के बीच टीआरएस नेता की लाश मिली, समर्थकों ने दो कांग्रेसियों को पीटा

विधानसभा चुनावों की शोर के बीच तेलंगाना में तेलंगाना राष्‍ट्र समिति के नेता नारायण रेड्डी की डेड बॉडी पाई गई है. उनकी डेड बॉडी मंगलवार सुबह तेलंगाना के विकाराबाद में मिली. बताया जा रहा है कि पत्‍थर से कूचकर उन्‍हें मारा गया है.

Updated on: 06 Nov 2018, 11:32 AM

नई दिल्ली:

विधानसभा चुनावों की शोर के बीच तेलंगाना में तेलंगाना राष्‍ट्र समिति के नेता नारायण रेड्डी की डेड बॉडी पाई गई है. उनकी डेड बॉडी मंगलवार सुबह तेलंगाना के विकाराबाद में मिली. बताया जा रहा है कि पत्‍थर से कूचकर उन्‍हें मारा गया है. इस घटना के विरोध में नारायण रेड्डी के समर्थकों में आक्रोश फैल गया और उन्‍होंने दो कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पिटाई भी कर दी. पिटाई से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि अभी तक पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है.

वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख जगनमोहन पर धारदार हथियार से हमला, बांये कंधे में आई चोट

विधानसभा चुनाव के समय में इस तरह की घटना को गंभीर माना जा रहा है. जानकार इसे चुनावी रंजिश से भी जोड़कर देख रहे हैं. कुछ दिन पहले आंध्र प्रदेश में वाईएसआर कांग्रेस के अध्‍यक्ष जगनमोहन पर भी किसी ने चाकू से हमला किया था. वाईएसआर कांग्रेस के नेताओं ने घटना की जांच को लेकर राज्‍य की एजेंसियों पर अविश्‍वास जताया था और केंद्रीय गृह मंत्रालय से उच्‍चस्‍तरीय जांच की मांग की थी. उनका दावा था कि मुख्‍यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने जांच शुरू होने से पहले ही आरोपी को बेकसूर बता दिया था. इससे जांच प्रभावित होने की आशंका थी.