logo-image

बंगाल में मौत का तांडव जारी, बमबारी और गोलीबारी में TMC के 3 कार्यकर्ता की मौत

पश्चिम बंगाल में पार्टी कार्यकर्ताओं की मौत का सिलसिल थमने का नाम नहीं ले रहा है. बंगाल के मुर्शीदाबाद में बम धमाके में तृणमूल कांग्रेस (TMC) कार्यकर्ता खैरुद्दीन शेख और सोहेल राणा की मौत हो गई है.

Updated on: 15 Jun 2019, 01:51 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में पार्टी कार्यकर्ताओं की मौत का सिलसिल थमने का नाम नहीं ले रहा है. मुर्शिदाबाद जिले में शनिवार को तृणमूल कांग्रेस के तीन कार्यकर्ताओं की कथित रूप से गोली मारकर हत्या कर दी गई. मिली जानकारी के मुताबिक बमबारी के साथ ही वहां गोलीबारी भी की गई. बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात को दोनों के घर पर किसी ने बम फेंक दिया था, जिसके फटने से उनकी मौत हो गई. खैरुद्दीन की उम्र 55 साल और सोहेल की उम्र 19 साल बताई जा रही है.  डोमकल पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा, 'डोमकल के कुचियामोरा गांव में कुछ अराजक तत्वों ने कथित रूप से तीनों पर गोलीबारी की और उन पर बम फेंके जिसमें वे मारे गए. शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.' यहां बम धमाके में तृणमूल कांग्रेस (TMC) कार्यकर्ता खैरुद्दीन शेख और सोहेल राणा की मौत हो गई है.

ये भी पढ़ें: बंगाल में नहीं थम रहा हत्याओं का सिलसिला, 24 परगना जिले में एक और बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या

उन्होंने कहा, 'हमने सुना है कि वे तृणमूल कांग्रेस के सक्रिय कार्यकर्ता थे. हमारे अधिकारी जांच कर रहे हैं कि हमले के पीछे क्या कोई राजनीतिक रंजिश थी.' दो मृतकों के परिजनों ने हत्या के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के समर्थकों पर आरोप लगाया है. वहीं पुलिस ने कहा कि क्षेत्र में छापेमारी की जा रही है लेकिन अब तक कोई गिरफ्तार नहीं हुआ है.

और पढ़ें: Doctors Strike: आखिरकार झुकीं दीदी, घायल जूनियर डॉक्टर से मिलने जा रहीं ममता बनर्जी

मृतक खैरुद्दीन के बेटे मिलन शेख ने बताया, 'हम सो रहे थे कि तभी अचानक हमारे घर पर बमबारी की गई. .' इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा , 'उन्होंने मेरे पिता को गोली भी मारी, कुछ दिन पहले मेरे चाचा को भी मार दिया गया. इसके पीछे कांग्रेस का हाथ है.'

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले पश्चिम बंगाल के 24 परगना में टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई थी. जिसमें चार लोगों की मौत हो गई थी. मामले की जांच कर रही पुलिस के अनुसार यह पूरा मामला पार्टी के झंडे को उतारने से शुरू हुआ था.

(आईएनएस इनपुट के साथ)