BREAKING NEWS
  • Nude Photo Shoot: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है मराठी एक्ट्रेस का फोटोशूट, फैंस हुए बेकाबू- Read More »

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में भीड़ ने पुलिस स्टेशन (Police Station) को किया आग के हवाले, जानें क्या है पूरा मामला

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 14, 2019 01:56:01 PM
पश्चिम बंगाल में लोगों ने पुलिस स्टेशन को किया आग के हवाले

पश्चिम बंगाल में लोगों ने पुलिस स्टेशन को किया आग के हवाले (Photo Credit : फाइल फोटो )

ख़ास बातें

  •  पुलिस कस्टडी में एक शख्स की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने किया हंगामा. 
  •  पुलिस स्टेशन पर गाड़ियां जलाई फिर पुलिस स्टेशन को ही लगा दी आग. 
  •  इस घटना में चार पुलिस कर्मी घायल हो गए.

नई दिल्ली:  

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में प्रशाशन घुटनों पर हैं और दीदी (CM Mamata Banerjee) का शासन चल बेजान होता दिखाई दे रहा है. बंगाल में इसी वजह से राजनीतिक हत्याओं (Political killings) का दौर शुरू हो गया है. अब बंगाल में भीड़ के द्वारा की गई हत्याएं भी बढ़नी शुरू हो गई हैं. ताजा मामला पश्चिम बंगाल के मालदा जिले से संबंधित है. जहां पुलिस की कस्टडी में एक शख्स की मौत होने के बाद गुस्साई भीड़ ने पुलिस चौकी को आग के हवाले कर दिया.

घटना बीती रात 13 अक्टूबर की है, जब पुलिस कस्टडी में शक्स की मौत होने के बाद मिल्की पुलिस स्टेशन को गुस्साई भीड़ ने पुलिस स्टेशन पर हमला बोल दिया. इस घटना में चार पुलिस कर्मी घायल हो गए. इस घटना की पुष्टि पुलिस के एक अधिकारी ने भी की है. 

यह भी पढ़ें: अयोध्या मामला: मुस्लिम पक्ष ने लगाया सुप्रीम कोर्ट पर पक्षपात का आरोप, कहा- सारे सवाल हम से ही क्यों

बता दें कि Ainul Khan (55) जो कि Puratan Bhagabanpur का रहने वाला था. पुलिस ने इस शख्स के साथ 7 अन्य लोगों को सट्टे खेलने के मामले में उठाया था. जब उसकी तबियत ज्यादा बिगड़ गई तो उसे प्राइमरी हेल्थ सेंटर में ले जाया गया था. बता दें खान ने पुलिस से तबियत खराब होने की शिकायत की थी.
DSP आलोक रजौरिया ने बताया कि इसके बाद उसे Malda Medical College and Hospital रेफर कर दिया गया लेकिन अस्पताल ले जाने पर पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है और अस्पताल ने उसे भर्ती करने से इंकार कर दिया. अस्पताल की ओर से बताया गया कि पुलिस प्रताड़ना के चलते खान की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: वित्‍तमंत्री निर्मला सीतारमण के पति कर रहे मनमोहन सिंह का गुणगान, जानें क्‍यों

बस इसी के बात रविवार 13 अक्टूबर की रात को गुस्साए लोगों ने पुलिस स्टेशन पर हंगामा किया, फिर पुलिस की गाड़ियों को जलाया. इसके बाद पुलिस स्टेशन में रखे डॉक्यूमेंट्स में भी आग लगा दी गई.
बता दें कि बंगाल में पिछले दिनों मुर्शिदाबाद में आरएसएस स्‍वयंसेवक समेत उसके परिवार के तीन सदस्यों की हत्या के बाद नदिया में एक भाजपा कार्यकर्ता की हत्या के मामले की जांच पुलिस कर ही रही थी कि एक और बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या की घटना ने पुलिस के होश फाख्‍ता कर दिए थे. बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या का यह ताजा मामला पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के राणाघाट इलाके से सामने आया था.

First Published: Oct 14, 2019 01:44:33 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो