पश्चिम बंगाल: दो गुटों के बीच हिंसक झड़प, बम चले, गोली लगने से 2 की मौत

News State Bureau  |   Updated On : June 20, 2019 05:16:22 PM
Photo- ANI

Photo- ANI (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

पश्चिम बंगाल में एक बार फिर हिंसक झड़प हो गई है. दो गुटों के बीच हुई इस झड़प में जमकर गोलीबारी हुई और देसी बम भी फेंका गया. गोली लगने से 2 लोगों की मौत हो गई है . घटना नॉर्थ 24 परगना के भटपारा की है. झड़प उस वक्त हुई जब भटपारा में एक थाने का उद्घाटन किया जा रहा था.

जानकारी के मुताबिक थाने के उद्घाटन के बीच ही किसी वजह से दो गुटों के बीच झड़प शुरू गई जिसमें जमकर गोलियां चलाईं गईं और देसी बम भी फेंका गया. गोली लगने से दो लोगों की मौत हो गई है जबकि चार अन्य घायल हो गए हैं.  जानकारी के मुताबिक ये हिंसा हिंदू-मुस्लिम के बीच हुई थी जो भटपारा में चुनाव के दिनों से जारी है और अभी तक नहीं थमी है. वहीं इस मामले लोगों का कहना है कि झड़प रोकने के लिए पुलिस ने आंसू गैस का इस्तेमाल किया और गोलियां भी चलाई, हालांकि पुलिस ने इससे इनकार किया है. इस घटना के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आपातकालीन बैठक बुलाई है वहीं बीजेपी का एक प्रतिनिधिमंडल भी भटपारा का दौरा करेगा.

यह भी पढ़ेंसंसद में फिर भटका राहुल गांधी का ध्यान, पहले आंख मारी थी तो अब किया ये काम

बता दें, इससे पहले भी कई बार पश्चिम बंगाल से हिंसा की खबरें सामने आ चुकी हैं. बुधवार यानी 19 जून को पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में एक बीजेपी कार्यकर्ता की मौत का मामला सामने आया था. बीजेपी ने इस हत्या में सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया था. वहीं मृतक कार्यकर्ता की शिनाख्त आनंद पाल के रूप में की गई है.

First Published: Jun 20, 2019 03:06:11 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो