BREAKING NEWS
  • ये हैं वे तीन हत्यारे, जिन्होंने की थी कमलेश तिवारी की हत्या, पुलिस ने जारी की तस्वीर- Read More »
  • भीम सेना के चीफ चंद्रशेखर को मिली कोर्ट से जमानत, इस मामले में हैं आरोपी- Read More »

आखिर क्यों ममता बनर्जी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को दी बधाई

News State Bureau  |   Updated On : June 10, 2019 04:09:18 PM
ममता बनर्जी (फोटो:ANI)

ममता बनर्जी (फोटो:ANI) (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  ममता बनर्जी ने प्रशासनिक बैठक की
  •  मोदी सरकार पर कोल नहीं देने का लगाया आरोप
  •  नीतीश कुमार को बिहार से बाहर एनडीए में नहीं शामिल होने के लिए दी बधाई

नई दिल्ली:  

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की अध्यक्ष ममता बनर्जी (Mamata banerjee) ने सोमवार को प्रशासनिक बैठक की. ममता ने बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए सबसे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish kumar) को बधाई दी. उन्होंने कहा कि जेडीयू का एनडीए के साथ गठबंधन बिहार के बाहर नहीं होगा, इसकी जानकारी के बाद मैं नीतीश कुमार को बधाई देती हूं. उन्हें बहुत शुक्रिया.

इसके साथ ही मुख्यमंत्री बनर्जी ने कहा, 'किसी को भी उनकी सरकार गिराने नहीं देंगीं. उन्होंने कहा कि वो फेक प्रोपगेंडा बर्दाश्त नहीं करेंगी. ममता ने ये भी कहा कि वो बीजेपी को बंगाल को गुजरात में नहीं बदलने देंगी.'

केंद्र सरकार ने पश्चिम बंगाल को नहीं दिया कोल 

मीडिया से बातचीत करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि हमारे राज्य की वित्तिय स्थिति काफी अच्छी है. हमने काफी लोन चुकाया है. ममता बनर्जी ने कहा कि केंद्र ने छह महीने से बंगाल को कोल नहीं दिया है. ये बोलेंगे कि हमने नहीं लिया, ये नहीं बताएंगे कि भेजा नहीं. ये दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने आगे कहा कि नीति आयोग की कोई क्षमता नहीं है. क्षमता प्लानिंग कमिशन की थी. क्या करूंगी नीति आयोग में जाकर जब कोई पावर नहीं है. बैठकर सिर्फ भाषण सुनूंगी.

आयुष्मान योजना से अच्छी हमारी स्वास्थ्य साथी योजना है

आयुष्मान योजना के बारे में ममता बनर्जी ने कहा कि आयुष्मान योजना दिल्ली से लेकर समने रिजेक्ट कर दिया. उसमें कुछ नहीं है. हमारा स्वास्थ साथी ज्यादा अच्छा है.

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र के कई गांव सूखे की चपेट में, लोग कीचड़ से भरे दूषित पानी पीने को मजबूर

मैं खुद जनता की शिकायत सेल की निगरानी कर सकूं इसलिए शिकायत सेल बना रही हूं. इसके साथी बीजेपी पर वार करते हुए ममता ने कहा कि वो खुद को भगवान समझने लगे हैं. दो मारे गए तो झूठ कह रहे हैं कि पांच मारे गए. इसके साथ मीडिया पर सवाल करते हुए कहा कि आप मीडिया वालों ने क्यों ज्यादा चलाया.

First Published: Jun 10, 2019 04:08:46 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो