पश्चिम बंगाल: क्रूड बम फेंक कर की गई बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या, TMC पर लगा आरोप

आईएनएस  |   Updated On : August 18, 2019 03:16:07 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

पश्चिम बंगाल के बीरभूम में भारतीय जनता पार्टी के एक और कार्यकर्ता की मौत हो गई है. कार्यकर्ता की उम्र 50 साल बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि कार्यकर्ता की हत्या क्रूड बम फेंक कर की गई है. कार्यकर्ता की पहचान 50 साल के दलू शेख के तौर पर हुई है. लाभपुर पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा, 'दलू शेख की बम से घायल होने की वजह से मौत हो गई.

उन्होंने आगे बताया, 'व्यक्ति BJP का कार्यकर्ता था. आगे की जांच के बाद ही मौत के पीछे कारणों का पता चल पाएगा.' अधिकारी ने बताया कि उन्हें अभी तक घटना की औपचारिक शिकायत नहीं मिली है.

यह भी पढ़ें: बीजेपी सांसद रूपा गांगुली का बेटा कार हादसे के बाद हिरासत में, पीएम मोदी को ट्वीट कर कही ये बात

स्थानीय लोगों का आरोप है कि शेख की हत्या करने वाले बदमाश तृणमूल कांग्रेस के सदस्य थे और उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि घटना के काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची. प्रदेश बीजेपी के महासचिव सायंतन बसु ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के लोग उनकी पार्टी के कार्यकतार्ओं को बार-बार निशाना बना रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि ऐसा नहीं चल सकता और आरोपियों को बख्शा नहीं जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें: TMC विधायक सोवान चटर्जी BJP में हुए शामिल, जे.पी नड्डा से की मुलाकात

बता दें, पश्चिम बंगाल में कार्यकर्ताओं की हत्याओं का सिलसिला नया नहीं है. इससे पहले 19 साल के बीजेपी कार्यकर्ता का शव  मिदनापुर जिले के पिंगला में पेड़ से लटकता पाया गया था. मृतक के परिवार के सदस्यों ने राज्य के सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को हत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया था. 

First Published: Aug 18, 2019 03:16:07 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो