बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने एक व्यक्ति को पीटा, अस्पताल ले जाने के दौरान हुई मौत

Bhasha  |   Updated On : August 13, 2019 09:49:01 AM
बच्चा चोरी के शक में पीटा, हुई मौत

बच्चा चोरी के शक में पीटा, हुई मौत (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  बच्चा चोरी के शक में लोगों ने की एक व्यक्ति की पिटाई.
  •  अस्पताल ले जाने से पहले ही हुई मौत.
  •  इसके पहले भी पश्चिम बंगाल से ऐसी घटना आती रही है सामने.

अलीपुरद्वार :  

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के अलीपुरद्वार (Alipurduar) जिले में बच्चा चोर होने के संदेह में भीड़ ने एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी. यह जानकारी पुलिस के द्वारा दी गई. पुलिस के मुताबिक घटना सोमवार की है.

फलकाटा थाना के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना रविवार शाम में तसाती चाय बगान में उस समय हुई जब स्थानीय लोगों ने एक व्यक्ति को इलाके में संदिग्ध स्थिति में घूमते हुए देखा। जिसके बाद लोगों ने उससे पूछताछ की और शक होने पर उसकी जमकर पिटाई की.

यह भी पढ़ें: केंद्र का एजेंडा अब सिर्फ राजनीति, अर्थव्यवस्था नहीं, ममता बनर्जी ने साधा निशाना
अधिकारी के मुताबिक, 250 से अधिक लोगों ने लात-घूंसों से मारा. जब भीड़ से उसे छुड़ाया गया तब तक वह गंभीर रूप से जख्मी हो चुका था।. अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उस व्यक्ति की मौत हो गई.
अस्पताल के सूत्रों ने भी कंफर्म किया कि व्यक्ति को बीरपारा अस्पताल में मृत अवस्था मे लाया गया। हालांकि मृत व्यक्ति की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है।
जिला पुलिस अधीक्षक नागेन्द्र नाथ त्रिपाठी ने बताया कि घटना के सिलसिले में 17 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और सोमवार को उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल को 'फतह' करने के लिए BJP बनाएगी 'मास्टर प्लान', आज से शुरू होगी 'चिंतन बैठक'

इसके पहले पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी इलाके में भी कुछ इसी तरह की घटना देखने को मिली थी. वहां भी एक किन्नर पर शक के कारण भीड़ ने मार-मार कर अधमरा कर दिया था. इस किन्नर की मौत भी रास्ते में अस्पताल ले जाती हुई हो गई थी.

भाषा के इनपुट के साथ.

First Published: Aug 13, 2019 09:48:30 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो