logo-image

पश्चिम बंगाल: BJP के बाद अब TMC ने किया हिंसाग्रस्त भाटपारा का दौरा

इस दौरान टीएमसी नेता फिरहाद हकीम ने कहा कि, राज्य सरकार ने हिंसा में मारे गए लोगों के परिजनों 2.5-2.5 लाख रुपए मुआवजा दिया है इसी के साथ मारे गए लोगों के परिजनों को नौकरी भी दी जाएगी

Updated on: 28 Jun 2019, 05:40 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के भाटपारा में हुई हिंसा अब भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के बीच अब अहम का मुद्दा बन गई है. कुछ दिनों पहले बीजेपी की तरफ से भाटपारा का दौरा किए जाने के बाद शुक्रवार को टीएमसी के एक प्रतिनिधिमंडल ने भाटपारा का दौरा किया. इस दौरान टीएमसी नेता फिरहाद हकीम ने कहा कि, राज्य सरकार ने हिंसा में मारे गए लोगों के परिजनों 2.5-2.5 लाख रुपए मुआवजा दिया है इसी के साथ मारे गए लोगों के परिजनों को नौकरी भी दी जाएगी.

यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल: अल्पसंख्यक स्कूलों में डाइनिंग हॉल बनाने का आदेश, बीजेपी ने कहा- बांटने की राजनीति कर रही है ममता सरकार

इससे पहले 22 जून को बीजेपी का तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल भाटपारा का दौरा करने पहुंचा था. इस दौरा लोगों ने 'बंगाल पुलिस हाय हाय! ममता बनर्जी हाय हाय!' के नारे भी लगाए. बताया ये भी जा रहा था बीजेपी के इस दौरे की रिपोर्ट गृहमंत्री अमित शाह को सौंपी जाएगी . 

यह भी पढ़ें:  'जय श्री राम' बोलने पर पुलिस ने मारी BJP कार्यकर्ता को गोली, पश्चिम बंगाल में जारी हिंसा

भाटपारा में हालात तनावपूर्ण

गौरतलब है कि भाटपारा में दो गुटों के बीच हुई हिंसक झड़प में दो लोगों की मौत के बाद हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं. बीजेपी लगातार इस हिंसा की आड़ में ममता सरकार पर निशाना साध रही है. बीजेपी का कहना है कि राज्य पुलिस मुख्यमंत्री के निर्देश पर बदले की भावना से काम कर रही है. भाटपारा दौरे के बाद सांसद एसएस अहलूवालिया ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि बंगाल पुलिस बदमाशों के लिए लाठी से काम ले रही है और निर्दोषों को गोली मार रही है. ऊपर से झूठ यह बोला जा रहा है कि पुलिस ने हवाई फायरिंग की. हवाई फायरिंग में गोली लगती नहीं है. हद से हद छर्रे लगते हैं.