logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

हाथों में मेहंदी और माथे में सिंदूर लगाकर संसद पहुंचीं नुसरत जहां फिर... देखें Video

माथे पर सिंदूर और हाथों में मेहंदी लगाकर पारंपरिक अंदाज में संसद पहुंची नुसरत इस दौरान काफी खुबसूरत नजर आ रही थीं

Updated on: 25 Jun 2019, 03:53 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनावों में तृणमूल कांग्रेस (TMC) से जीत हासिल करने वाली नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती ने मंगलवार को सांसद पद की शपथ ली. शपथ लेने के बाद दोनों नवनिर्वाचित सांसदों ने स्पीकर ओम बिड़ला के पैर छूकर आशीर्वाद लिया. दोनों सासंदों ने बंगाली भाषा में शपथ ली. नुसरत जहां शादी के बाद पहली बार संसद पहुंची थी. माथे पर सिंदूर और हाथों में मेहंदी लगाकर पारंपरिक अंदाज में संसद पहुंची नुसरत इस दौरान काफी खुबसूरत नजर आ रही थीं. नुसरत जहां अपनी शादी के कारण संसद सत्र के पहले दिन शपथ लेने नहीं पहुंच सकी थी. उनकी शादी में मिमी चक्रवर्ती भी पहुंची थी. इसलिए दोनों सांसदों ने मंगलवार को शपथ ली.

यह भी पढ़ें: इस बार संसद पहुंची दो बेहद ही खूबसूरत सांसद, पार्लियामेंट के बाहर उन्हें देखकर लोग होने लगे 'घायल'


बता दें नुसरत जहां ने कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन से 19 जून को शादी की थी . दोनों की शादी टर्की के बोरडम में हुई. उनकी की ये शादी एक प्राइवेट सेरेमनी थी जिसमें रिश्तेदार और करीबी दोस्त मौजूद थे. अपनी शादी की तस्वीर नुसरत ने इसंटाग्राम पर भी शेयर की थी.

यह भी पढ़ें: शादी के बंधन में बंधी TMC सांसद नुसरत जहां, जानें कहां लिए सात फेरे

मीडिया रिपोर्टस् के मुताबिक नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी का रिसेप्शन 5 जुलाई को होगा जिसमें टॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारे शामिल हो सकते हैं. वहीं कई नेताओं के भी रिसेप्शन में पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है.