logo-image

TMC नेता ने राजीव कुमार से जांच में सहयोग करने के लिए किया अनुरोध, बोले- आप फरार क्यों हैं?

कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार ने कोलकाता के बारासात में एक विशेष अदालत से मूव कर लिया है

Updated on: 17 Sep 2019, 06:16 PM

कोलकाता:

तृणमूल कांग्रेस के पूर्व नेता कुणाल घोष ने कोलकाता में राजीव कुमार से अनुरोध किया है. उन्होंने कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार से अनुरोध करते हुए कहा कि कृप्या जांच में सहयोग करें. क्योंकि आपने जब भी मुझे बुलाया है, मैं समय पर आपको जवाब दिया है. आपकी मदद की है. आप जांच से भागिए मत. आप फरार क्यों हैं? आप जांच का सामना करिए.

यह भी पढ़ें - DRDO ने हवा में मार करने वाली मिसाइल 'अस्‍त्र' का किया सफल परीक्षण, 70KM दूर से लगाएगा निशाना; देखें Video

वहीं राजीव कुमार के ठिकानों का पता लगाने के लिए सीबीआई ने एक विशेष जांच टीम का गठन की है. ताकि वो राजीव कुमार को ढूंढ कर जांच में शामिल कर जल्द से जल्द जांच प्रक्रिया को आगे बढ़ा सकें. इसके पहले सीबीआई ने राजीव कुमार के लिए लुकआउट नोटिस जारी करने के अलवा गैर जमानती वारंट जारी करने का विचार भी कर रही थी. लेकिन अब सीबीआई ने विशेष जांच टीम बनाकर सारधा चिटफंड घोटाले की जांच को लेकर राजीव कुमार के ठिकानों का पता लगाएगी.

यह भी पढ़ें - कमलनाथ के मंत्री अचानक पहुंचे स्कूल, बच्चों को बर्तन धोता देखा तो किया ये काम

सीबीआई शारदा चिटफंड घोटाले मामले में राजीव कुमार से पूछताछ करना चाहती है, लेकिन आरोप है कि राजीव कुमार पूछताछ से बच रहे हैं. राजीव कुमार ने सीबीआई से 1 महीने का समय मांगा है, लेकिन सीबीआई उन्हें 1 महीने की छूट देने को तैयार नहीं है. इससे पहले CBI ने पश्‍चिम बंगाल के उच्‍चाधिकारियों को पत्र में लिखकर पूछा था कि आखिर राजीव कुमार कहां हैं कि उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है.

यह भी पढ़ें - पराये मर्द के साथ शादीशुदा महिला ने बनाए शारीरिक संबंध, फिर दोस्त ने भी बनाया हवस का शिकार और एक दिन...

वहीं एक तरफ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी राजीव कुमार को बचा रही हैं. वहीं दूसरी तरफ टीएमसी के पूर्व नेता जांच में सहयोग करने का अनुरोध किया है. उन्होंने कहा कि जांच से भागिए नहीं, बल्कि जांच में सहयोग करिए.