BREAKING NEWS
  • Nude Photo Shoot: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है मराठी एक्ट्रेस का फोटोशूट, फैंस हुए बेकाबू- Read More »

'भगवान हनुमान' ने कर ली आत्‍महत्‍या, जानें क्‍या है वजह

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : October 05, 2019 02:50:51 PM
निभास सरकार ने लोकसभा चुनाव में BJP के पक्ष में ऐसे किया था प्रचार

निभास सरकार ने लोकसभा चुनाव में BJP के पक्ष में ऐसे किया था प्रचार (Photo Credit : https://twitter.com/search?q=nibhas%20Sarkar&src=typed_query )

नई दिल्‍ली :  

बीते लोकसभा चुनाव में बीजेपी के प्रचार के दौरान लोकप्रिय हुए निभाष सरकार उर्फ भगवान हनुमान ने आत्‍महत्‍या कर ली. बीजेपी के प्रचार के दौरान भगवान हनुमान के रूप में उनकी तस्‍वीरें सामने आई थीं. वे राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ (RSS-आरएसएस) के कार्यकर्ता और जात्रा आर्टिस्‍ट भी थे. लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान पश्‍चिम बंगाल बीजेपी के अध्‍यक्ष दिलीप घोष ने टि्वटर पर उनकी फोटो डाली थे, जिसके बाद से वे काफी लोकप्रिय हो गए थे.

यह भी पढ़ें : हरियाणा कांग्रेस (Haryana Congress) को बड़ा झटका, प्रदेश अध्‍यक्ष रहे अशाेक तंवर (Ashok Tanwar) ने पार्टी छोड़ी

बताया जा रहा है कि गुरुवार दोपहर को निभास अपने घर पर बाथरूम में गए थे और थोड़ी ही देर बाद हाथ में एक शीशी लेकर निकले. बाहर निकलते ही उन्‍होंने अपने भाई से कहा, मैंने जहर खा लिया है, क्‍योंकि वह जीवन से तंग आ गए हैं.' उन्‍हें तत्‍काल कृष्‍णानगर स्थित अस्‍पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन बीच में ही उनकी मौत हो गई. निभास के बेटे उदयपुर में डॉक्‍टर हैं.

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर : जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाए जाने के दो माह बाद अनंतनाग में ग्रेनेड से हमला, 10 घायल

पश्चिम बंगाल के रानाघाट निवासी निभास सरकार परिवार के साथ राजस्‍थान के उदयपुर में शिफ्ट हो गए थे. 2019 के लोकसभा चुनाव में निभास सरकार ने रानाघाट में बीजेपी के मौजूदा सांसद जगन्‍नाथ सरकार के लिए चुनाव प्रचार किया था. जगन्‍नाथ सरकार ने निभास की मौत पर शोक जताया है. उन्‍होंने निभास को बीजेपी समर्थक भी बताया. जगन्‍नाथ सरकार ने बताया कि निभास अच्‍छे मित्र थे. भगवान हनुमान बनकर उन्‍होंने मेरे लिए प्रचार किया था.

First Published: Oct 05, 2019 02:48:45 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो