logo-image

बंगाल: कभी हां कभी ना के खेल के बीच हड़ताली डॉक्टर आज ममता बनर्जी से करेंगे मुलाकात

बताया जा रहा है कि ममता बनर्जी के साथ 3 बजे होने वाली बैठक में डॉक्टरों ने जाने से इनकार कर दिया है

Updated on: 17 Jun 2019, 02:07 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में डॉक्टरों और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच गतिरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है. दोनों पक्षों के बीच कभी हां कभी ना का खेल लगातार जारी है. बताया जा रहा है कि ममता बनर्जी के साथ 3 बजे होने वाली बैठक में सभी मेडिकल कॉलेज के 2 प्रतिनिधि शामिल होंगे. जानकारी के मुताबिक इस बैठक की लाइव वीडियोग्रफी भी होगी. दरअसल इससे पहले डॉक्टरों ने इस बैठक में जाने से इनकार कर दिया था. ये बैठक 3 बजे नबन्ना में होने वाली है. दरअसल इस बैठक में जाने के लिए डॉक्टरों ने शर्त रखी थी कि वो इस बैठक  में शामिल तभी होंगे जब इसकी लाइव मीडिया कवरेज जाएगी. दरअसल डॉक्टर्स चाहते थे कि इस बैठक के बारे में लोगों को पता चले. उनका ये भी कहना था कि वो इस हड़ताल को खत्म करना चाहते हैं और आशा कर कर रहे हैं  कि मुख्यमंत्री उनकी अपील जल्द सुने. 

यह  भी पढ़ें: लखनऊ: डॉक्टरों की हड़ताल का असर दिखना शुरू, ट्रामा सेंटर खचाखच भरा

बता दें, इससे पहले बताया जा रहा था कि सभी मेडिकल कॉलेजों के प्रतिनिधि ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे, लेकिन उस दौकरान मीडिया उपस्थित नहीं  रहेगी. सब जूनियर डॉक्टरों ने इसे फाइनल कॉल के रूप में लिया था. सभी डॉक्टर बिना मीडिया की अनुमति के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ मिलने को तैयार हो गए थे लेकिन अ ब उन्होंने इस बैठक में  मीडिया कवरेज की मांग की है. 

यह  भी पढ़ें: आज देशभर में डॉक्टरों की देशव्यापी हड़ताल, एक बार फिर मरीजों की बढ़ सकती है परेशानी

एक तरफ जहां ममता  बनर्जी और डॉक्टरों के बीच विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ कोलकाता में जूनियर डॉक्टर के साथ हुई मारपीट के बाद देशभर में जारी डॉक्टरों का प्रदर्शन अभी तक नहीं थमा है, जिसकी वजह से लोगों को भी काफी परेशानी हो रही है. इस बीच खबर आ रही है कि एम्स के रेजिडेंट डॉक्टर्स की एसोसिएशन आज यानी सोमवार से हड़ताल पर जा रही है. रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन की ये हड़ताल सोमवार दोपहर 12 बजे शुरू होगी और सुबह 6 बजे तक चलेगी.