ममता बनर्जी आज मेडिकल कॉलेज के प्रतिनिधियों से मिलेंगी, डॉक्टरों की यह शर्त नहीं मानी

News State Bureau  |   Updated On : June 17, 2019 06:14:40 AM
cm-mamta-banerjee-will-meet-representatives-of-all-medical-colleges

cm-mamta-banerjee-will-meet-representatives-of-all-medical-colleges (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  मुख्यमंत्री ममता बनर्जी डॉक्टरों के साथ बैठक करेंगी
  •  नबन्ना में होगी बैठक
  •  हड़ताल खत्म करने के लिए की जाएगी बैठक

नई दिल्ली:  

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सोमवार को सभी मेडिकल कॉलेजों के प्रतिनिधि से मुलाकात करेंगी. सूत्र के अनुसार मुलाकात 3 बजे नबन्ना मे होगी, लेकिन बैठक के दौरान मीडिया के प्रवेश की अनुमति नहीं होगी. अब जूनियर डॉक्टरों ने इसे फाइनल कॉल के रूप में लिया है. सभी डॉक्टर बिना मीडिया की अनुमति के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ मिलने को तैयार हो गए. 

यह भी पढ़ें- दिल्ली पुलिस के एक जवान कुलबीर सिंह ने की आत्महत्या

मुख्यमंत्री सोमवार को तीन बजे कॉलेज के प्रतिनिधी से मिलेंगी. कॉन्फ्रेंस रूम के सभागार 14वें फ्लोर पर मिलने की जगह निर्धारित हुई है. डॉक्टरों की संख्या को देखते हुए यह जगह निर्धारित की गई है. बैठक में मीडिया की एंट्री नहीं होगी. राज्य सचिवालय ने मीटिंग के लिए सहमति जताई है. मीटिंग तीन बजे नबन्ना में होगी. जूनियर डॉक्टर खुली बैठक की मांग कर रहे थे. इस पर सचिवालय ने सहमति दे दी है.

यह भी पढ़ें-  बंगाल के हड़ताली डॉक्टरों के समर्थन में आईएमए की सोमवार को देशव्यापी हड़ताल

14 कॉलेजों के प्रतिनिधी बैठक में शामिल होंगे. प्रत्येक कॉलेज से दो प्रतिनिधी शामिल होंगे. कुल 28 लोग बैठक में शामिल होंगे. हड़ताल को खत्म करने के लिए बैठक की जा रही है. बैठक में मुख्य सचिव, अतिरिक्त स्वास्थ्य सचिव और प्रधान स्वास्थ्य सचिव मौजूद रहेंगे. साथ ही स्वास्थ्य निदेशक और मेडिकल शिक्षा निदेशक भी मौजूद रहेंगे.

वहीं दिल्ली एम्स ने हड़ताल वापस ले ली है. अब हमेशा की तरह काम शुरू किया जाएगा. रोगी की देखभाल को ध्यान में रखते हुए अस्पताल सेवाओं को बाधित नहीं किया जाएगा. अभी के लिए हमेशा की तरह जारी रहेगा. यदि लॉक-जाम समाप्त नहीं होता है, तो हम विरोध प्रदर्शन को बढ़ाने के लिए मजबूर होंगे.

First Published: Jun 16, 2019 10:57:55 PM
Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

वीडियो