बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा- जाधवपुर विवि में करेंगे 'सर्जिकल स्ट्राइक'

पीटीआई  |   Updated On : September 21, 2019 07:22:50 AM
बाबुल सुप्रियो और दिलीप घोष (फाइल फोटो)

बाबुल सुप्रियो और दिलीप घोष (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

BJP अब पश्चिम बंगाल में सर्जिकल स्ट्राइक करने की तैयारी में हैं. बीजेपी का अगला निशाना पाकिस्तान नहीं बल्कि पश्चिम बंगाल है. पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने राज्य की ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने ममता बनर्जी पर आरोप लगाया कि केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो पर जाधवपुर यूनिवर्सिटी में हमले के वक्त ऐक्शन नहीं लिया गया. उन्होंने कहा कि जेयू कैंपस में राष्ट्रविरोधियों के अड्डे पर उनके कैडर सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे.

यह भी पढ़ें - चांद पर घर बसाने की सोच रहे हैं तो जरूर पढ़ें ये खबर, मिलेगी कई रोचक जानकारी

पश्चिम बंगाल के जादवपुर यूनिवर्सिटी (जेयू) में वामपंथी छात्र संगठनों द्वारा केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो पर किए गए हमले से बीजेपी लाल है. बीजेपी ने आज कहा कि जेयू का कैंपस राष्ट्रविरोधियों और वामपंथियों का अड्डा बन गया है और उनके कैडर इस अड्डे को तहस-नहस करने के लिए बालाकोट की तर्ज पर 'सर्जिकल स्ट्राइक' करेंगे. बता दें कि गुरुवार को वामपंथी छात्र संगठनों ने मंत्री सुप्रियो के कपड़े फाड़ डाले थे और बाल खींचे थे. बाद में राज्यपाल जगदीप धनकड़ जेयू पहुंचकर मंत्री को अपनी कार में ले गए थे. इस दौरान राज्यपाल के कार का भी छात्रों ने घेराव किया था.

यह भी पढ़ें - अपनी बीवी बुशरा के इशारे पर नाचते हैं पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान 

ममता बनर्जी को बाबुल सुप्रियो की हत्या का था इंतजार- दिलीप घोष 
घोष ने आज यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में राज्य की तृणमूल कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाया कि वह जाधवपुर यूनिवर्सिटी में इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद हाथ पर हाथ धरे इसलिए बैठी रही क्योंकि उसे कैंपस में बाबुल सुप्रीयो की हत्या का इंतजार था. उन्होंने कहा कि वह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पूरी घटना विस्तार से लिखकर बताएंगे. उन्होंने कहा, 'जाधवपुर यूनिवर्सिटी कैंपस राष्ट्रविरोधी और कम्यूनिस्ट गतिविधियों का केंद्र बन चुका है. इस तरह की घटना पहली बार नहीं हुई है. जिस तरह हमारे सुरक्षा बलों ने पाकिस्तान में आंतकी अड्डों को तबाह किया था, हमारे कैडर भी उसी तरह की सर्जिकल स्ट्राइक कर जेयू कैंपस में इन राष्ट्रविरोधी अड्डों को तहस-नहस कर देंगे.'

First Published: Sep 20, 2019 10:12:46 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो