logo-image

बीजेपी पहले अपना कालाधन वापस करे, कार्यकर्ता सम्‍मेलन में गरजीं ममता बनर्जी

ममता बनर्जी ने कहा- मैं बीजेपी नेताओं से स्‍पष्‍ट कहना चाहती हूं कि आप अगर हमारे कार्यकर्ताओं को इस रैली में आने से रोक रहे हैं तो हमारे नेता और कार्यकर्ता भी उसका मुंहतोड़ जवाब देंगे.

Updated on: 21 Jul 2019, 01:30 PM

कोलकाता:

पश्‍चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्‍मेलन में बीजेपी पर करारा हमला बोला और चुनाव आयोग की मदद से चुनाव जीतने का आरोप लगाया. ममता ने कहा- चिटिंग करके, चुनाव आयोग और सीआरपीएफ की मदद से उन्‍हें बंगाल में कुछ सीटें मिल गई हैं. अभी भी अधिकांश सीटें हमारे पास हैं. थोड़ी सीटें मिली हैं और बीजेपी ने हमारे कार्यकर्ताओं को मारना-पीटना शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें : सीएम योगी पहुंचे सोनभद्र, पीड़ित परिवार के परिजनों से की मुलाकात

ममता बनर्जी ने कहा- मैं बीजेपी नेताओं से स्‍पष्‍ट कहना चाहती हूं कि आप अगर हमारे कार्यकर्ताओं को इस रैली में आने से रोक रहे हैं तो हमारे नेता और कार्यकर्ता भी उसका मुंहतोड़ जवाब देंगे. ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग से अपील की कि पंचायत और नगर निकाय चुनाव बैलेट पेपर के जरिए कराया जाए.

ममता बनर्जी ने कहा- याद रहे उत्‍तर प्रदेश के सोनभद्र में आपने प्रियंका गांधी और तृणमूल कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल को नहीं घुसने दिया था. ममता बनर्जी ने कहा- भाटपारा में जब से बीजेपी आई है, वहां लोग हंगामा कर रहे हैं. आरएसएस के गुंडों को लाकर बीजेपी यहां लड़ रही है. बिहार सरकार ने आरएसएस पर नजर रखने को कहा है पर हमने ऐसा नहीं किया है पर अगर बाहर के राज्‍यों से लोग आएंगे तो उन पर नजर रखी जाएगी.

यह भी पढ़ें : नहीं थम रहा BCCI-COA के बीच विवाद, अब इस फैसले को बताया आंखों में धूल झोंकने वाला

ममता बनर्जी ने कहा- मैंने आम लोगों से कहा कि आपको राशन का सामान ठीक से मिल रहा है कि नहीं, उस पर नजर रखिए. दूसरी ओर, बीजेपी जगह-जगह जाकर कह रही है कि कट मनी वापस करो. उन्‍होंने कहा कि टीएमसी गरीब पार्टी है, लेकिन बीजेपी के पास इतने पैसे कहां से आए. ब्‍लैक मनी पहले बीजेपी वापस करे. मेरे कार्यकर्ताओं को कट मनी को लेकर डराया-धमकाया गया तो मैं टॉलरेट नहीं करूंगी. ब्‍लैक मनी वापस करने को लेकर हम 26 और 27 जुलाई को आंदोलन करेंगे. ममता बनर्जी ने कहा- बंगाल में चुनाव हुआ तो मीडिया ने ऐसे दिखाया कि टीएमसी ने सब दखल कर लिया है.