logo-image

बंगाली अभिनेत्री रिमझिम मित्रा समेत दो अन्य कलाकार हुए BJP में शामिल

रिमझिम लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने 'झलक दिखला जा बांग्ला' 2013 में जीत हासिल की

Updated on: 21 Jul 2019, 10:35 PM

highlights

  • बीजेपी में तीन कलाकार हुए शामिल
  • रिमझिम मित्रा, सुरजीत चौधरी, पामेला गोस्वामी ने थामा बीजेपी का हाथ
  • दिलीप घोष की मौजूदगी में हुए शामिल

नई दिल्ली:

परनो मित्रा सहित बंगाली अभिनेताओं के दिल्ली में भाजपा में शामिल होने के तीन दिन बाद बंगाली फिल्म व टेलीविजन अभिनेत्री रिमझिम मित्रा भी रविवार को पार्टी में शामिल हो गई. रिमझिम लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने 'झलक दिखला जा बांग्ला' 2013 में जीत हासिल की और वह बिग बॉस बांग्ला में भी रही हैं. उन्होंने फिल्मों में भी अपनी पहचान बनाई है. इसमें 'तीन यारी कथा' और 'क्रास कनेक्शन' शामिल है.

यह भी पढ़ें - बीजेपी पहले अपना कालाधन वापस करे, कार्यकर्ता सम्‍मेलन में गरजीं ममता बनर्जी

राज्य भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष द्वारा भाजपा का झंडा दिए जाने के बाद रिमझिम ने कहा, "मैं बंगाली फिल्म व टीवी इंडस्ट्री के एकाधिकारवादी दृष्टिकोण के तहत काम करके खुश नहीं हूं. मैंने कई बार महसूस किया और यह पहली बार है कि मैं खुलकर एक पार्टी का समर्थन कर रही हूं. मैं भाजपा में शामिल हुई हूं.अभिनेता सुरजीत चौधरी व मॉडल पामेला गोस्वामी भी रिमझिम के साथ भाजपा में शामिल हुए.

यह भी पढ़ें - हनुमान चालीसा पाठ में शामिल होना इशरत जहां के लिए गुनाह हो गया, मोहल्‍ले में जीना हुआ मुहाल

रिमझिम के राज्य भाजपा मुख्यालय के दो घंटे पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तृणमूल कांग्रेस के शहीद दिवस कार्यक्रम में आरोप लगाया कि मशहूर हस्तियों को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) व प्रवर्तन निदेशालय (ईड) का डर दिखा भाजपा में शामिल होने के लिए मजबूर किया जा रहा है. आरोपों को नकारते हुए रिमझिम ने कहा, "मैं भाजपा में शामिल हुई हूं क्योंकि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन में विश्वास करती हूं और टेलीविजन इंडस्ट्री के बेहतरी के लिए काम करना चाहती हूं.