BREAKING NEWS
  • Mini Surgical Strike: वीके सिंह का पाकिस्तान को जवाब, बोले- कई बार पूंछ सीधी...- Read More »

ममता बनर्जी के राज्‍य में एक और बीजेपी नेता का खून, तृणमूल कांग्रेस पर आरोप

उदय प्रताप सिंह  |   Updated On : October 12, 2019 03:24:35 PM
ममता बनर्जी के राज्‍य में एक और बीजेपी नेता का खून, TMC पर आरोप

ममता बनर्जी के राज्‍य में एक और बीजेपी नेता का खून, TMC पर आरोप (Photo Credit : NewsState )

नदिया :  

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में आरएसएस स्‍वयंसेवक समेत उसके परिवार के तीन सदस्यों की हत्या के बाद नदिया में एक भाजपा कार्यकर्ता की हत्या के मामले की जांच पुलिस कर ही रही थी कि एक और भाजपा कार्यकर्ता की हत्या की घटना ने पुलिस के होश फाख्‍ता कर दिए हैं. बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या का यह ताजा मामला पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के राणाघाट इलाके से सामने आया है.

यह भी पढ़ें : मोदी सरकार की बड़ी योजना, बिजली उपभोक्‍ताओं की हो जाएगी बल्‍ले-बल्‍ले

बताया जाता है कि राणाघाट थाना के हबीबपुर पंचायत के 21 नंबर बूथ के बीजेपी नेता हरलाल देवनाथ (50) को शुक्रवार देर रात कुछ आपराधिक तत्वों ने गोली मारकर हत्या कर दी. हरलाल देबनाथ देर रात अपनी दुकान बंद कर घर जा रहे थे. उसी समय कुछ अपराधियों ने उनपर काफी नजदीक से फायरिंग की, जिसके बाद उनकी मौत हो गई.

नदिया जिले के भाजपा अध्यक्ष मानवेंद्र राय ने बताया कि मृतक हरलाल देवनाथ भाजपा के एक लड़ाकू नेता थे और इलाके में भाजपा के बढ़ते जनाधार के वे एकमात्र सूत्रधार थे. पिछले दो चुनावों में उन्होंने बीजेपी के लिए अहम भूमिका निभाई थी और इसीलिए टीएमसी के लोगों ने ही उनकी हत्या करवाई है.

यह भी पढ़ें : दिल्‍ली में पीएम नरेंद्र मोदी की भतीजी का पर्स छीनकर भागे बदमाश

बहरहाल घटना की सूचना मिलने के बाद राणाघाट थाना पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा हरलाल देवनाथ को वहां से उठाकर कल्याणी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्‍टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बंगाल में एक और भाजपा कार्यकर्ता की इस घटना के सामने आने के बाद भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं में खासा उबाल देखने को मिल रहा है.

First Published: Oct 12, 2019 12:52:23 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो