logo-image

अमित शाह ने किया बड़ा दावा, मोदी सरकार पश्चिम बंगाल से सभी घुसपैठियों को बाहर निकालेगी

बोले अमित शाह अगर भाजपा राज्य में 23 सीटें जीतने के अपने लक्ष्य को हासिल करती है तो राज्य से 'वोट बैंक की राजनीति' खत्म हो जाएगी

Updated on: 29 Mar 2019, 08:51 PM

अलीपुरद्वार:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को कहा कि अगर भाजपा केंद्र की सत्ता में आई तो मोदी सरकार बंगाल में राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) का क्रियान्वयन करेगी और सभी घुसपैठियों को राज्य से बाहर करेगी. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जोरदार हमला करते हुए शाह ने दावा किया कि अगर भाजपा राज्य में 23 सीटें जीतने के अपने लक्ष्य को हासिल करती है तो राज्य से 'वोट बैंक की राजनीति' खत्म हो जाएगी. भाजपा उम्मीदवार जॉन बरला के समर्थन में एक जनसभा को में अमित शाह ने कहा, "ममता सोचती है कि उन्हें घुसपैठियों से चुनाव में मदद मिलेगी. मोदी सरकार सत्ता में आएगी. हम बंगाल में एनआरसी लाएंगे. हर घुसपैठिए की पहचान की जाएगी और उसे बाहर किया जाएगा." उन्होंने कहा, इन लोगों के लिए (ममता बनर्जी व उनके पार्टी नेताओं) देश की सुरक्षा महत्वपूर्ण नहीं है. घुसपैठियों के वोट महत्वपूर्ण हैं. हम वोट बैंक की राजनीति नहीं करते.

यह भी पढ़ेें - जम्मू-कश्मीर: नौगाम एनकाउंटर में 2 जैश-ए-मोहम्मद के पाकिस्तानी आतंकवादी ढेर

मुझे यह घोषणा करते हुए कोई डर नहीं है कि अगर आप बंगाल में हमें 23 सीटे जीतने में मदद करेंगे तो हम सुनिश्चित करेंगे कि बंगाल में रह रहे हर घुसपैठिए को बाहर किया जाए."ममता बनर्जी पर राज्य में हिंदू व बौद्ध शरणार्थियों पर एनआरसी के प्रभाव को लेकर गुमराह करने का आरोप लगाते हुए शाह ने दावा किया कि भाजपा सरकार नागरिकता संशोधन अधिनियम का क्रियान्वयन करते के दौरान शरणार्थियों के सभी अधिकारों की रक्षा सुनिश्चित करेगी.उन्होंने कहा, "वह (ममता) शरणार्थियों को यह कह कर डराने की कोशिश कर रही है कि अगर एनआरसी लागू हुआ तो उन्हें देश देश छोड़ना होगा.

यह भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश : मुलायम सिंह नहीं दे रहे शिवपाल को भाव, बोले रैली की चिंता नहीं

मैं बंगाल के शरणार्थियों से वादा करता हूं कि नागरिकता संशोधन विधेयक हमारी प्रतिबद्धता है. हिंदू व बौद्ध शरणार्थियों को देश छोड़ने की कोई जरूरत नहीं है. हम यह सुनिश्चित करेंगे कि वह यहां सम्मान से रहें."उन्होंने कहा, "ममता दीदी, आप चाहे अपनी जितनी शक्ति इस्तेमाल कर लीजिए, कोई भी भारत से एक भी शरणार्थी को निकालने में सक्षम नहीं होगा. वे देश के अभिन्न अंग हैं."