BREAKING NEWS
  • पाकिस्‍तान जहां चाहे वहां कर लेंगे दो-दो हाथ, ICJ में जाने की खबरों पर बोले सैयद अकबरुद्दीन- Read More »
  • बारिश के दौरान शख्स के ऊपर गिरी बिजली के Viral Video का सच - Read More »
  • चिदंबरम को लेकर SC में 2 बार सुनवाई, फिर भी राहत नहीं, जानें 5 बड़ी बातें- Read More »

आज दरकेगा तृणमूल कांग्रेस का किला, बीजेपी में शामिल होंगे 3 विधायक और....

News state Bureau  |   Updated On : May 28, 2019 03:31 PM
बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह और ममता बनर्जी (फाइल फोटो)

बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह और ममता बनर्जी (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:  

लोकसभा चुनाव 2019 के परिणामों के बाद पश्‍चिम बंगाल से ममता बनर्जी के लिए बुरी खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि तीन विधायकों के साथ 40 से अधिक तृणमूल पार्षद बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं. मंगलवार शाम करीब 4 बजे बीजेपी ने प्रेस कांफ्रेंस भी बुलाई है. जिन तीन विधायकों के पार्टी में शामिल होने की बात कही जा रही है, उनमें मुकुल रॉय के बेटे शुभ्रांशु रॉय, शिलभद्र दत्त और सुनील सिंह हैं.

इससे पहले खबर आई थी कि तृणमूल कांग्रेस के 2 विधायक बीजेपी में शामिल होंगे, लेकिन अब यह संख्‍या 3 हो गई है. इसके अलावा कांग्रेस के 2 और माकपा के एक विधायक के भी बीजेपी में शामिल होने की खबरें हैं.

लोकसभा चुनावों में पश्‍चिम बंगाल में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन के बाद विपक्षी दलों के विधायकों में भगदड़ मची है. 2014 में पश्‍चिम बंगाल में केवल 2 सीट हासिल करने वाली बीजेपी ने इस बार के चुनाव में 18 सीटों पर फतह किया है.

इस जीत में मुकुल रॉय का बड़ा रोल माना जा रहा है, जो तृणमूल कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में पहले ही शामिल हो चुके थे. उनकी गिनती तृणमूल के कद्दावर नेताओं में होती रही है. मुकुल रॉय के अलावा बंगाल बीजेपी के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के योगदान को नकारा नहीं जा सकता. हाल में तृणमूल कांग्रेस ने विधायक सुभ्रांशु रॉय को छह साल के लिए पार्टी से निलंबित किया था.

First Published: Tuesday, May 28, 2019 03:26:42 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Mukul Roy, Subhranshu Roy, Shilbhadra Dutt, Sunil Singh, Aitc, Trinmool Congress, Bjp, Councillor, West Bengal,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो