आज दरकेगा तृणमूल कांग्रेस का किला, बीजेपी में शामिल होंगे 3 विधायक और....

News state Bureau  |   Updated On : May 28, 2019 03:31:44 PM
बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह और ममता बनर्जी (फाइल फोटो)

बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह और ममता बनर्जी (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली:  

लोकसभा चुनाव 2019 के परिणामों के बाद पश्‍चिम बंगाल से ममता बनर्जी के लिए बुरी खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि तीन विधायकों के साथ 40 से अधिक तृणमूल पार्षद बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं. मंगलवार शाम करीब 4 बजे बीजेपी ने प्रेस कांफ्रेंस भी बुलाई है. जिन तीन विधायकों के पार्टी में शामिल होने की बात कही जा रही है, उनमें मुकुल रॉय के बेटे शुभ्रांशु रॉय, शिलभद्र दत्त और सुनील सिंह हैं.

इससे पहले खबर आई थी कि तृणमूल कांग्रेस के 2 विधायक बीजेपी में शामिल होंगे, लेकिन अब यह संख्‍या 3 हो गई है. इसके अलावा कांग्रेस के 2 और माकपा के एक विधायक के भी बीजेपी में शामिल होने की खबरें हैं.

लोकसभा चुनावों में पश्‍चिम बंगाल में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन के बाद विपक्षी दलों के विधायकों में भगदड़ मची है. 2014 में पश्‍चिम बंगाल में केवल 2 सीट हासिल करने वाली बीजेपी ने इस बार के चुनाव में 18 सीटों पर फतह किया है.

इस जीत में मुकुल रॉय का बड़ा रोल माना जा रहा है, जो तृणमूल कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में पहले ही शामिल हो चुके थे. उनकी गिनती तृणमूल के कद्दावर नेताओं में होती रही है. मुकुल रॉय के अलावा बंगाल बीजेपी के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के योगदान को नकारा नहीं जा सकता. हाल में तृणमूल कांग्रेस ने विधायक सुभ्रांशु रॉय को छह साल के लिए पार्टी से निलंबित किया था.

First Published: May 28, 2019 03:26:42 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो