logo-image

दिल्ली के बाद उत्तराखंड में खुला पहला पतंजलि परिधान शोरूम, जानें इसमें क्या है खास

शोरूम के उद्घाटन के मौके पर जहां बाबा रामदेव खुद शोरूम के कपड़ों को दिखाते हुए नजर आए. वहीं बड़े पैमाने पर लोगों ने भी पतंजलि परिधान के कपड़ों को पसंद किया.

Updated on: 05 Jan 2019, 07:55 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के बाद अब हरिद्वार में पतंजली शोरूम खुल गया है. पतंजलि संस्थान के 24 साल पूरे होने पर हरिद्वार स्थित पतंजलि योगपीठ फेस वन में शनिवार को बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण की मौजुदगी में पतंजलि परिधान शोरूम का उद्घाटन किया गया. उत्तराखंड के पहले पतंजलि परिधान शोरूम के उद्घाटन के मौके पर सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे. पतंजलि परिधान में मॉडर्न जमाने से लेकर पारंपरिक और साधु महात्माओं के कपड़ों का कलेक्शन भी रखा गया है. शोरूम के उद्घाटन के मौके पर जहां बाबा रामदेव खुद शोरूम के कपड़ों को दिखाते हुए नजर आए. वहीं बड़े पैमाने पर लोगों ने भी पतंजलि परिधान के कपड़ों को पसंद किया.

पतंजलि परिधान में मैंस सेक्शन को संस्कार नाम दिया गया है. संस्कार सेक्शन में पुरुषों से संबंधित हर तरह के कपड़े मौजूद हैं. पारंपरिक वेशभूषा के लिए यहां धोती कुर्ता पायजामा अलग-अलग वैरायटी में मौजूद हैं. वहीं फॉर्मल कपड़ों में शर्ट ट्राउजर भी नजर आए. स्पोर्ट्स वियर के मामले में ट्रैकसूट टी-शर्ट और स्पोर्ट्स वेयर भी प्रचुर मात्रा में है. मेंस सेक्शन में खरीदारी करने पहुंचे लोगों को पतंजलि परिधान के कपड़े काफी पसंद आए.

इसके अलावा महिलाओं के सेक्शन को बाबा रामदेव ने आस्था का नाम दिया है. जहां महिलाओं की सभी जरूरतों के हिसाब से सामान मौजूद है. शादी ब्याह त्योहारों के मौके पर पारंपरिक वेशभूषा से लेकर साड़ी लहंगा चोली और आधुनिक कपड़े भी शामिल किए गए है.

और पढ़ें: Patanjali परिधान का पहला स्टोर हुआ लॉन्च, लंगोट से लेकर कोट तक भारी छूट का ऐलान

बड़े पैमाने पर महिलाओं में पतंजलि परिधान को लेकर काफी उत्सुकता नजर आई. कपड़ों के साथ-साथ महिलाओं के लिए ऐसेसीरीज का भी काफी खयाल रखा गया है. महिलाओं के हैंडबैग हो या फिर स्टॉल दुपट्टे आर्टिफिशियल ज्वेलरी यह सब मौजूद है.