logo-image

हल्द्वानी में पिकअप गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, 3 लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत हल्द्वानी बेस अस्पताल में पहुंचे, जहां उन्होंने घायलों का हाल जाना और अस्पताल प्रशासन को बेहतर उपचार के निर्देश दिए.

Updated on: 20 Oct 2019, 09:34 AM

हल्द्वानी:

उत्तराखंड के हल्द्वानी में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस घटना में 3 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. घायलों को हल्द्वानी के बेस अस्पताल और सुशीला तिवारी अस्पताल उपचार के लिए लाया गया है. घटना हल्द्वानी से लगभग 15 किलोमीटर पर्वतीय क्षेत्र में रौशिला में हैड़ाखान मार्ग पर हुई. हादसे की सूचना मिलने के बाद जिला प्रशासन और पुलिस मौके पर पहुंच गई है.

यह भी पढ़ेंः इस राज्य में अब नहीं मिलेगा गुटखा और पान मसाला! सरकार ने लगाया प्रतिबंध

एसडीएम हल्द्वानी ने बताया कि महिन्द्रा पिकअप गाड़ी से गांव के लोग रामलीला देखने के लिए दूसरे गांव जा रहे थे. तभी रौशिला में हैड़ाखान मार्ग पर गाड़ी अचानक खाई में गिर गई. उन्होंने बताया कि सभी घायलों का बेहतर उपचार किया जा रहा है. क्षेत्र के विधायक राम सिंह कैड़ा भी घायलों का हालचाल जानने अस्पताल पहुंचे.

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड हाईकोर्ट ने हाथियों को खदेड़ने के लिए इस्तेमाल- मिर्च या मिर्चीबम पर लगाया बैन

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत हल्द्वानी बेस अस्पताल में पहुंचे, जहां उन्होंने घायलों का हाल जाना और अस्पताल प्रशासन को बेहतर उपचार के निर्देश दिए. साथ ही मृतकों को भगवान के चरणों में स्थान देने और उनके परिवार को हिम्मत देने की बात कही.