logo-image

केंद्रीय कैबिनेट में जगह मिलने की चर्चाओं पर अजय भट्ट बोले- पार्टी जो कहेगी वही करूंगा

बता दें कि नैनीताल संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट ने अपने प्रतिद्वंद्वी हरीश रावत को 339096 वोट से हराया.

Updated on: 25 May 2019, 11:36 AM

नई दिल्ली:

नैनीताल (Nainital) से बीजेपी सांसद और उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट को केंद्रीय कैबिनेट में जगह मिलने की चर्चाएं शुरू हो गई हैं. इन चर्चाओं को लेकर सांसद अजय भट्ट का कहना है कि पार्टी जो कहेगी वो वही करेंगे. उन्होंने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता को हमेशा मेहनत करनी पड़ती है, मेरे पास प्रदेश का संगठन की कमान है. अजय भट्ट ने कहा कि पार्टी जो कहेगी मैं वह करूंगा, चाहे दिल्ली का मंत्रालय हो, प्रदेश का संगठन या संसदीय क्षेत्र का विकास.

यह भी पढ़ें- कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पार्टी मुख्‍यालय पहुंचे, CWC की बैठक शुरू

इंदिरा ने दिया था साथ ,फिर भी कमतर प्रचार से हारे हरीश

प्रदेश में कांग्रेस की हार पर उत्तराखंड (Uttarakhand) प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि हरीश रावत का प्रचार उतना अच्छा नहीं रहा जितना हमारा प्रचार रहा. इसी वजह से उनकी हार हुई. यह कहना गलत है कि इंदिरा हृदयेश ने हमारा साथ दिया और उनके बेटे दोनों ने हरीश रावत के लिए किया था प्रचार.

मोदी के नाम पर मिली जीत

नैनीताल से सांसद चुने गए अजय भट्ट ने कहा, 'यह कहने में मुझे कोई भी कोताही नहीं है की मेरी जीत के पीछे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का नाम उनके नाम पर ही मुझे वोट मिले और जीत भी. जबकि राहुल गांधी उस बच्चे की तरह है जो सर्वोच्च न्यायालय में कहता है कि अब प्रधानमंत्री को कुछ नहीं कहूंगा, बाहर आकर से प्रधानमंत्री के लिए चोर शब्द का इस्तेमाल करता है.'

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी के इस्तीफे पर सस्पेंस बरकरार, कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक पर सबकी निगाह

लोकसभा चुनाव में अजय भट्ट ने अपने प्रतिद्वंद्वी हरीश रावत को हराया

बता दें कि नैनीताल संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट ने अपने प्रतिद्वंद्वी हरीश रावत (Harish Rawat) को 339096 वोट से हराया. इस चुनाव में अजय भट्ट को 772195 वोट मिले, जबकि हरीश रावत को 433099 वोट मिले. इसके साथ ही अजय भट्ट ने 2017 में विधानसभा चुनाव में हरीश रावत से मिली हार का बदला लिया.

यह वीडियो देखें-