logo-image

चमोली: खाई में गिरी कार, तीन लोगों की मौत, एक गायब

उत्तराखंड के चमोली में सड़क हादसे में तीन लोगों की जान चली गई. हादसा उस समय जब कार सवार लोग निजमुला-बिराही रोड़ पर सफर कर रहे थे.

Updated on: 22 Sep 2019, 04:21 PM

चमोली:

उत्तराखंड के चमोली में सड़क हादसे में तीन लोगों की जान चली गई. हादसा उस समय जब कार सवार लोग निजमुला-बिराही रोड़ पर सफर कर रहे थे. इसी बीच उनकी कार नदी में गिर गई. स्थानीय प्रशासन और NDRF की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन में लग गई है. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं एक कार सवार लापता बताया जा रहा है. जिसकी तलाश जारी है.

यह भी पढ़ें- 'जब तक जयवर्धन जिंदा है, मंदिर के पास नहीं बनेगा स्लॉटर हाउस' 

इससे पहले शनिवार को चमोली जिले के विकासखंड इलाके में शनिवार की शाम को एक मैक्स कार अनियंत्रित होकर सड़क से 100 मीटर गहरी खाई से लुढ़कते हुए बिरही गंगा नदी में पलट गई. जिसमें कार ड्राइवर समेत 4 लोग सवार थे. तीन लोगों के शव इस हादसे में बरामद कर लिए गए. वहीं एक लापता की तलाश जारी है.

यह भी पढ़ें- शिवराज सिंह चौहान ने दिन में दिया धरना और रात में गाए भजन, कांग्रेस ने ली चुटकी

चमोली के थानाध्यक्ष महेश लखेड़ा ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम को घटनास्थल पर रवाना किया गया. रात होने के कारण रेस्क्यू टीमें सिर्फ दो लोगों के शव को ही बाहर निकाल पाईं. जबकि रविवार सुबह गाड़ी में फंसे एक शव को निकाला गया. वहीं एक व्यक्ति की तलाश जारी है.