देहरादून में जहरीली शराब ने ली 7 लोगों की जान, मौके पर पहुंची पुलिस

सुरेंद्र डसीला  |   Updated On : September 20, 2019 08:43:26 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit : )

देहरादून:  

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में 24 घंटे के अंदर 7 लोगों की मौत हो गई. सातों लोग की मौत जहरीली शराब पीने से हूई है. यह घटना देहरादून के पथरिया पीर क्षेत्र में घटित हुई है. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि शहर में धड़ल्ले से बिक रही जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत हुई है. इस मौत का कारण जहरीली शराब है. इसी के वजह से लोगों को अपनी जिंदगी गंवानी पड़ी.

यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर में धूमधाम से मनाई जाएगी नवरात्रि, सुरक्षा अधिकारियों ने बनाई ये रणनीति

घटना स्थल पर पुलिस प्रशासन भी पहुंच गए हैं. पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. आखिर कौन जहरीली शराब बना रहा है और इसकी बिक्री कर रहा है. अवैध शराब धंधे में लिप्त लोग जहरीली शराब बनाकर लोगों की जिंदगी से खेल रहे हैं. लोगों को अपनी महंगी जिंदगी यूं ही गंवानी पड़ रही है. पुलिस प्रशासन इस मामले में जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ें- बाबुल सुप्रियो के मामले में BJP नेता ने स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

इससे पहले उत्तर प्रदेश के सीतापुर में जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई थी. चार लोग बीमार पड़ गए, जिन्हें ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया था. पुलिस अधीक्षक एल. आर. कुमार ने बताया कि सीतापुर के महमूदाबाद इलाके में जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई थी.

यह भी पढ़ें- पशुपतिनाथ मंदिर में मिला बम! नेपाल आर्मी और पुलिस मौके पर मौजूद

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में महमूदाबाद के कोतवाल, पैंतेपुर के चौकी प्रभारी और बीट के सिपाहियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया था. एसपी ने बताया, "मामला दर्ज करने के बाद जैनी वार्ड निवासी आरोपी कन्हैया कुमार को एक अन्य व्यक्ति के साथ गिरफ्तार किया गया था. यह शराब कहां से लाई गई और कहां बनाई गई, इस संबंध में पड़ताल की गई थी.

First Published: Sep 20, 2019 08:31:26 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो