वीडियो

फोटो गैलरी

आज की सारी खबरें

  • जहरीली गैस से दो की मौत

    उन्नाव। उन्नाव के ईटीपी प्लांट में जहरीली गैस की चपेट में आने से 2 की मौत. किंग्स इंटरनेशनल में दो मजदूरों की हुई मौत. सबमर्सिबल की मोटर निकालने के लिए उतरे दोनों उतरे थे. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सदर कोतवाली के दही चौकी का मामला.

  • अवैध शराब के साथ एक गिरफ्तार

    बेगूसराय। बेगूसराय में बुधवार की देर शाम उत्पाद विभाग की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी जब उसने गुप्त सूचना के आधार पर बरौनी थाना क्षेत्र के तिलरथ आदर्श नगर में 10 कार्टन विदेशी शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार किया. बताते चलें कि उत्पाद विभाग को सूचना मिली थी कि आदर्श नगर में सुनील शाह नामक व्यक्ति शराब का कारोबार कर रहा है और इसी सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम ने उक्त स्थान पर कार्रवाई की और उसे यह सफलता हाथ लगी.

  • दुल्हन के भाई की मौत

    कानपुर देहात। शादी के माहौल में घर मे छाया मातम. बहन की डोली से पहले उठी घर से भाई की अर्थी. तेज रफ्तार पिकप ने युवक को मारी जोरदार टक्कर. स्पताल ले जाते वक़्त रास्ते मे हुयी युवक की मौत. युवक की मौत के बाद खुशियों के घर मे छाया मातम. मंगलपुर थाना क्षेत्र के किशोरा गॉव का मामला.

  • यमुना में तैरता मिला शव

    बागपत। पूर्वी यमुना नहर में तैरता मिला शव. हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका. जली हुई हालात में शव मिला है. शव की शिनाख़्त नहीं हो पाई है. पुलिस ने क़ब्जें में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. कोतवाली बड़ौत के औद्योगिक क्षेत्र का मामला.

  • वैगनआर गाड़ी गिरी सूखी नदी में, महिला की मौत

    सहारनपुर। अनियंत्रित वैगन आर गाड़ी सूखी नदी में गिर गई. हादसे में कार सवार महिला की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. वहीं पति गंभीर रूप से घायल हो गया. चंडीगढ़ से वापस सहारनपुर लौटते वक्त मानकमउ में हुआ दर्दनाक हादसा. कुतुबशेर पुलिस ने गाड़ी को नदी से बाहर निकलवाया. महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है.

  • पराली जलाने पर किसान गिरफ्तार, 15 लोगों पर जुर्माना

    मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के शामली जिले में खेतों में पराली जलाने पर एक किसान को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि 15 अन्य पर जुर्माना लगाया गया है. अधिकारियों ने बताया कि बुधवार को औचक निरीक्षण के दौरान यह कार्रवाई की गई. उपसंभागीय मजिस्ट्रेट संदीप कुमार ने बताया कि थानाभवन पुलिस थाने के तहत एक गांव में अपने खेत में पराली जला रहे किसान तारा चंद को गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने बताया कि किसान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 278 (पर्यावरण को दूषित करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है. कुमार ने बताया कि जांच के दौरान शामली की कैराना तहसील में 15 किसानों पर पराली जलाने के कारण ढाई-ढाई हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया है.

  • सौतेली बेटी से दुष्कर्म के जुर्म में पिता को उम्र कैद

    मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश की एक अदालत ने एक व्यक्ति को 17 साल की सौतेली बेटी से दुष्कर्म का दोषी करार देते हुए उसे उम्र कैद की सजा सुनाई है. बागपत के अतिरिक्त जिला और सत्र न्यायाधीश शैलेंद्र पांडे ने महेन्द्र कुमार पर बुधवार को 53,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया. कुमार को सौतेली बेटी के साथ 2018 में दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और उसी समय से वह जेल में है.

  • मुठभेड़ में एक एसआई और एक बदमाश घायल

    सिद्धार्थनगर। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़. एक एसआई व एक बदमाश को लगी गोली. एस आई व बदमाश का अस्पताल मे चल रहा है इलाज. मुठभेड़ मे एस आई अजय सिंह को लगी गोली. मुठभेड़ मे दो बदमाश गिरफ्तार. बांसी कोतवाली के बांसी खेसरहा सडक पर हुई मुठभेड़.

  • लखनऊ में भी आया होमगार्ड वेतन घोटाला

    लखनऊ। नोएडा की ही तरह लखनऊ में भी होमगार्डस की ड्यूटी में घोटाले का मामला सामने आया है. लखनऊ के गुडम्बा और विभूतिखंड थाने में भी मस्टररोल में ज्यादा होमगार्डस की ड्यूटी दिखाकर या गैरहाजिर को उपस्थित दिखाकर उनका वेतन निकालने का मामला सामने आया है. साशन के आदेश पर होमगार्डस मुख्यालय के DIG मामले की जांच करेंगे.

  • कानपुर में प्रशासन की नींद टूटी

    कानपुर। एक दिन में हुई तीन चेन लूट की घटनाओं के बाद जागा पुलिस प्रशासन. रात 2 बजे कानपुर के सारे एसपी और सीओ समेत सभी थानेदारों को बुलाया प्रमुख बड़े चौराहे पर. शहर में ताबड़तोड़ वारदातों को देखते हुए एडीजी प्रेम प्रकाश और एसएसपी अनंत देव तिवारी ने पूरे कानपुर शहर की फोर्स को बुलाया. वार्मअप चेकिंग करने में नाकाम थानेदारों को लगाई फटकार. सभी थानेदारों को निर्देश दिए कि कमरा लेकर अपने ही थाना क्षेत्र में रहेंगे और आगे हुई वारदातों से निपटेंगे .

  • बदमाश और पुलिस में मुठभेड़

    गौतमबुद्धनगर। गौतमबुद्धनगर में एसटीएफ टीम व थाना सेक्टर 24 पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हुई. बदमाशों ने एसटीएफ व पुलिस टीम पर की फायरिंग. एसटीएफ की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल हुआ. घायल बदमाश की पहचान मेहर गनी उर्फ मेहरबान सिंह उर्फ बंटी पुत्र पीर बख्श निवासी छोटी जूलाहटी थाना राठ जनपद हमीरपुर के के रूप हुई.

न्यूज़ फीचर