महज 180 रुपये के लिए भी कोई किसी की जान ले सकता है, लेकिन यहां ऐसा हुआ है

आईएएनएस  |   Updated On : September 06, 2019 07:39:30 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit : )

भदोही :  

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के औराई थाना क्षेत्र के महराजगंज में महज 180 रुपये के लिए एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने बताया कि भदोही जिले के औराई थाना क्षेत्र के वाराणसी रोड पर हाइवे के किनारे सरदार ढाबा पर सहसेपुर गांव निवासी विशाल दुबे अपने ड्राइवर सूरज के साथ खाना खाने गए थे, जहां 180 रुपये के बिल को लेकर ढाबा मालिक से विवाद हो गया. फिलहाल ढाबा मालिक को हिरासत में ले लिया है और पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है.

यह भी पढ़ेंः एक महीने में स्कूल का आया 6,18,5150,163 रुपये बिजली बिल, घबराए प्रबंधक ने उठाया ये कदम

उन्होंने बताया कि ढाबा मालिक ने उन्हें 180 रुपये का बिल दिया, लेकिन विशाल दुबे को लगा कि बिल में ज्यादा रुपये जोड़े गए हैं. उन्होंने ढाबा मालिक से 180 रुपये का हिसाब मांगा जिसे ढाबा मालिक ने देने से मना कर दिया. इसके बाद दोनों में कहासुनी हो गई और विवाद बढ़ गया.

ढाबा मालिक ने अपने कर्मचारियों के साथ मिलकर लाठी-डंडों से दोनों युवकों को पीटना शुरू कर दिया. इसमें विशाल तो किसी तरह से बच निकला, लेकिन उसके ड्राइवर सूरज सिंह को जमकर पीटा गया, जिससे उसके सिर पर चोट आ गई. उसे इलाज के लिए वाराणसी ले जाया जा रहा था जहां रास्ते में उसने दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ेंः कैदियों से जुड़े कानून को बदलने जा रही है UP सरकार, इसलिए उठाया रहा जा ये कदम

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सूरज सिंह के भाई ने ढाबा मालिक और उनके साथियों पर 302 का मुकदमा पंजीकृत करवाया है. ढाबा मालिक को हिरासत में ले लिया है और पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है. इस घटना में जो भी दोषी हैं, सभी पर कठोर कार्रवाई की जाएगी.

यह वीडियो देखेंः 

First Published: Sep 06, 2019 07:39:30 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो