logo-image

50 अंडे खाने की लगी शर्त, 42वां खाते ही बेहोश हुआ युवक, अस्पताल में मौत

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में सोमवार को मजाक-मजाक में लगी शर्त एक युवक पर भारी पड़ गई. शर्त में अंडा और शराब जीतने के चक्कर में एक व्यक्ति की जान चली गई.

Updated on: 04 Nov 2019, 11:37 AM

जौनपुर:

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में सोमवार को मजाक-मजाक में लगी शर्त एक युवक पर भारी पड़ गई. शर्त में अंडा और शराब जीतने के चक्कर में एक व्यक्ति की जान चली गई. उसने 50 अंडे खाने की शर्त लगाई थी. 42वां अंडा खाते ही वह बेहोश हो गया. इलाज के लिए उसे तुरंत लखनऊ के पीजीआई हॉस्पिटल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मामला उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के बीबीगंज बाजार का है. यहां शाहगंज कोतवाली के अर्गुपुर कलां धौरहरा गांव का सुभाष यादव ड्राइवर था. वह बोलेरो और ट्रैक्टर चलाने का काम करता था.

यह भी पढ़ें- कुश्ती के दौरान पहलवान को आया हार्ट अटैक, एक बार गिरा तो फिर न उठा

शुक्रवार की शाम को एक साथी के साथ अंडा खाने के लिए वह गया था. तभी वहां कौन ज्यादा अंडे खा सकता है इस पर बहस हो गई. इस पर चर्चा छिड़ी और शर्त लग गई. 50 अंडा खाने और एक बोतल शराब पीने की शर्त लगी. ऐसा न कर पाने पर 2 हजार रुपये देना तय हुआ. सुभाष ने शर्त मंजूर करते हुए अंडा खाना शुरु किया.

यह भी पढ़ें- मां ने लोकगीत गाकर अपने जवान बेटे को दी अंतिम विदाई, VIDEO देख कर नहीं रोक पाएंगे आंसू

वह 41 अंडे खा गया. मगर जैसे ही उसने 42वां अंडा खाया तो वह बेहोश होकर गिर गया. जिसके बाद वहां मौजूद लोग उसे जिला अस्पताल ले गए. उसकी हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने उसे लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई रेफर कर दिया. जहां देर रात उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक दो पत्नियों का पति था. पहली पत्नी से चार बेटियां थी. जिसके बाद उसने बेटे की चाहत में 9 महीने पहले दूसरी शादी की थी. हालांकि इस जानलेवा शर्त की इलाके में चर्चा है.