logo-image

योगी के मंत्री मोहसिन रजा ने PFI के संबंध ISI से होने की आशंका जताई

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में उत्तर प्रदेश में हिंसक प्रदर्शन में करीब दो दर्जन लोगों की मौत के मामले में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) से जुड़े 25 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

Updated on: 02 Jan 2020, 02:46 PM

लखनऊ:

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में उत्तर प्रदेश में हिंसक प्रदर्शन में करीब दो दर्जन लोगों की मौत के मामले में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) से जुड़े 25 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने इसको सिमी का ही दूसरा रूप बता दिया है. उन्होंने ISI से भी संबंध होने की आशंका जताई है.

उत्तर प्रदेश सरकार के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मोहसिन रजा ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया को स्टूडेंट इस्लामिक मूवमेंट ऑफ इंडिया सिमी का ही दूसरा रूप बताया. उन्होंने कहा कि जिस तरीके से PFI लोगों को कट्टरवाद की तरफ ले जा रहा है. इसका अगला कदम आतंकवाद है.

इसमें भी संदेह नहीं है कि इसका लिंक पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI से होगा. मोहसिन रजा ने कहा कि PFI लोगों को कट्टरवाद की तरफ ले जा रहा है. अगर इस मामले की गहनता से जांच कराई जाए तो आईएसआई का भी लिंक निकलेगा. मोहसिन रजा ने कहा कि अब यह देखना होगा कि कौन-कौन सी देश विरोधी ताकते इस संस्था के बैनर तले देश को तोड़ना चाहती है.