logo-image

11 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए आज प्रचार शुरु करेंगे CM योगी आदित्यनाथ

हरियाणा और महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार करने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ अब उत्तर प्रदेश में होने वाले उपचुनाव के प्रचार में जुटने जा रहे हैं.

Updated on: 15 Oct 2019, 07:37 AM

लखनऊ:

हरियाणा और महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार करने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ अब उत्तर प्रदेश में होने वाले उपचुनाव के प्रचार में जुटने जा रहे हैं. उत्तर प्रदेश की 11 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ आज से प्रचार शुरु करेंगे. सीएम योगी राजधानी लखनऊ से सुबह 10:50 बजे प्रतापगढ़ के लिए रवाना होंगे.

यह भी पढ़ें- सब इंस्पेक्टर ने थाने के व्हाट्सएप ग्रुप पर पोस्ट कर दी पोर्न वीडियो और फिर...

प्रतापगढ़ में वह अपना दल प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा करेंगे. उसके बाद प्रतापगढ़ से 1:05 बजे चित्रकूट के लिए रवाना होंगे. मानिकपुर विधानसभा सीट पर प्रत्याशी के पक्ष में उद्बोधन करेंगे. चित्रकूट से सीएम योगी 2:45 बजे कानपुर के लिए रवाना होंगे. कानपुर की गोविंदनगर विधानसभा सीट में वह बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में उद्बोधन करेंगे.

यह भी पढ़ें- UP में कांग्रेस को जल्द लग सकता है बड़ा झटका, यह पूर्व सांसद बढ़ा रही बीजेपी से नजदीकी

यहां से वह लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे. लखनऊ में लखनऊ कैंट से प्रत्याशी के पक्ष में सीएम योगी जनसभा को संबोधित करेंगे. यहां से वह अपने आवास के लिए रवाना हो जाएंगे. 15, 16 और 18 अक्टूबर को विधानसभा उपचुनाव वाले सभी क्षेत्रों में सीएम योगी जन सभाएं करेंगे.

यह भी पढ़ें- शिवपुरी की हार अभी भी याद कर रहे हैं सिंधिया, बोलते-बोलते हुए भावुक

हरियाणा और महाराष्ट्र के चुनाव पर असर न पड़े इसके लिए यह योजना बनाई गई है. क्योंकि हरियाणा और महाराष्ट्र में सीएम योगी की जनसभाओं की काफी मांग है. इस लिए उन्हें अधिक समय इन राज्यों में देना होगा. लेकिन सीएम होने के नाते प्रदेश की 11 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के प्रचार की जिम्मेदारी भी उन्हीं पर है. इस वजह से वह 3 दिनों में ही सभी क्षेत्रों को कवर करेंगे.