logo-image

योगी के मंत्री ने कहा 'शरजील जैसों को फांसी पर लटका देंगे, देशद्रोहियों को कुत्ते की मौत मारा जाएगा'

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री रघुराज सिंह ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि देश में अब वही बचेगा जो हिंदुत्व की रूपरेखा में रहेगा.

Updated on: 30 Jan 2020, 12:14 PM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री रघुराज सिंह ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि देश में अब वही बचेगा जो हिंदुत्व की रूपरेखा में रहेगा. उन्होंने कहा कि इस देश में जो भी देशद्रोह का काम करेगा वह कुत्ते की मौत मारा जाएगा. असम को भारत से अलग करने का विवादित बयान देने वाले शरजील इमाम की गिरफ्तारी पर रघुराज ने कहा कि ऐसे लोगों को फांसी पर लटकाया जाएगा. रघुराज सिंह यूपी भूमि एवं संनिर्ममाण कर्मकार परामर्श दात्री समिति के अध्यक्ष भी हैं.

यह भी पढ़ें- भारत के प्रति दुश्मनों जैसी भाषा बोलने वाले गंगा यात्रा का महत्व नहीं समझेंगेः आदित्यनाथ

गंगा यात्रा में शामिल होने के लिए अलीगढ़ पहुंचे ठाकुर रघुराज सिंह ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बंधुओं अब समय आ गया है कि हिंदुस्तान में जो हिंदुत्व की रूपरेखा में रहेगा वही इस देश में बचेगा. नहीं तो वह हिंदुस्तान में नहीं रहेगा. हमने तय किया है कि हम गोली का जवाब गोला से देंगे. आगे उन्होंने कहा कि मुझे आतंकवादियों ने धमकी दी थी. मैने उनसे कहा कि हिंदुस्तान में आओ और आमने-सामने की लड़ाई लड़ो.

यह भी पढ़ें- एएमयू में शैक्षणिक गतिविधियां ठप : कुलपति ने उठाया विश्वविद्यालय खुले होने के औचित्य पर सवाल

रघुराज सिंह ने आगे कहा कि बेईमान लोग जो आईएसआई के एजेंट हैं वह अति कर रहे हैं. इसलिए भारत में लगातार इंशा अल्लाह और भारत तेरे टुकड़े होंगे जैसे नारे लग रहे हैं. अब वह नहीं चलेगा. इस इंशाअल्लाह को जिंदा दफना दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि 'अगर पाकिस्तान में रहना है तो पाकिस्तान चले जाओ. टिकट हम बनवा कर देंगे. हमें कोई आपत्ति नहीं है. जो हिंदुस्तान का समर्थक है वह यहां रहेगा. पाकिस्तान का समर्थन करने वालों को जेल में डाल दिया जाएगा और फांसी के तख्ते पर पहुंचाया जाएगा.'

यह भी पढ़ें- बसंत पंचमी पर CM योगी पहुंचे प्रयागराज, संगम में लगाई डुबकी, देखें तस्वीरें

शरजील इमाम की गिरफ्तारी पर उन्होंने कहा कि 'ऐसे लोगों को फांसी पर लटकाया जाएगा. हिंदुस्तान का खा कर हिंदुस्तान की ही बुराई करोगे. यह नहीं चलेगा. हमारे टैक्स से आप जीवित रहेंगे और हिंदुस्तान को ही गाली दोगे यह नहीं चलेगा.' उन्होंने कहा 'जो भी लोग देशद्रोही होंगे उन्हें कुत्ते की मौत मारा जाएगा. पुलिस फोर्स को आदेश है कि ऐसे लोगों को तत्काल मुठभेड़ में मार दिया जाए. इनकी गुंडागर्दी नहीं चलने दी जाएगी.'