BREAKING NEWS
  • LIVE: पीएम मोदी की अपील पर एकजुट हुआ देश, कोरोना के खिलाफ रात 9 बजे दीप जलाने को तैयार- Read More »

सपा ने कोई विकास नहीं किया, जो किया उसका फल जनता ने दिया : योगी आदित्यनाथ

News State Bureau  |   Updated On : January 29, 2020 06:13:32 PM
Yogi Adityanath Exclusive Interview : सपा ने कोई विकास नहीं किया, जो किया उसका फल जनता ने दिया : योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ (Photo Credit : फाइल फोटो। )

लखनऊ:  

Yogi Adityanath Exclusive Interview : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने न्यूज स्टेट से खास बातचीत में कहा कि उत्तर प्रदेश में जब से बीजेपी की सरकार आई है तब से प्रदेश में जीरो टॉलरेंस की नीति लागू है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विपक्ष लगातार सीएए के मुद्दे पर लोगों को गुमराह कर रहा है. सीएए नागरिकता देने का कानून है लेकिन विपक्ष ऐसा दिखा रहा है जैसे इससे लोगों की नागरिकता चली जाएगी. सीएम योगी ने कहा कि बीजेपी कभी भी टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ बातचीत नहीं करेगी. जो लोग देश को बांटना चाहता हैं बीजेपी उनसे समझौता नहीं करेगी.

फाइनल स्टेज में मंदिर

अयोध्या में मंदिर कब बनेगा. इस सवाल पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मंदिर का काम फाइनल स्टेज में है. मुस्लिम पक्ष को पांच एकड़ जमीन देने और मंदिर के लिए ट्रस्ट बनाने का काम केंद्र सरकार कर रही है. इसका काम अंतिम चरण में है. यह पूछे जाने पर कि क्या अयोध्या के बाद मथुरा काशी की बात होगी पर सीएम योगी ने कहा कि अयोध्या हमारा मिशन है. पहले एक मिशन पूरा हो जाए. फिर दूसरे मिशन पर बात की जाएगी.

विधायकों की नाराजगी पर बोले योगी

इस सवाल पर कि बीजेपी के विधायक पार्टी से नाराज है और वह लगातार इस बात की शिकायत कर रहे हैं कि अधिकारी उनकी बात नहीं सुन रहे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोई भी विधायक पार्टी से नाराज नहीं है. सरकार लगातार बस इस बात की कोशिश कर रही है कि लूट खसोट पर रोक लगे.

सपा को कर्मों का फल मिला

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव लगातार यह आरोप लगाते रहे हैं कि बीजेपी उनके कामों का क्रेडिट ले रही है. सारे काम उन्होंने कराए हैं. लेकिन आज बीजेपी उन कामों को अपना बता रही है. इस सवाल पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने जो काम किया उसका फल उन्हें जनता ने दिया है. सपा के शासनकाल में सिर्फ हर तरफ अनियमितता देखी है.

First Published: Jan 29, 2020 06:13:32 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो