logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में महिला ने 3 बच्चों संग लगाई आग, बच्चों की मौत

ग्रामीणों ने दरवाजा तोड़कर चारों को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने तीनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया

Updated on: 17 May 2019, 10:50 PM

मुजफ्फरनगर:

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना कोतवाली के गांव उमरपुर में एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ कमरे में बंद करके आग लगा ली. तीनों बच्चों की मौत हो गई, जबकि महिला की हालत गंभीर है. बुढ़ाना कोतवाली प्रभारी यशपाल ने बताया कि उमरपुर गांव की घटना है. पारिवारिक कलह के कारण महिला ने अपने तीनों बच्चों को कमरे में बंद कर तेल छिड़क कर आग लगा ली.
ग्रामीणों ने दरवाजा तोड़कर चारों को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने तीनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया. महिला की हालत अभी गंभीर है. वह अस्पताल में भर्ती है. ग्राम प्रधान के मुताबिक, गृह क्लेश के कारण महिला ने यह कदम उठाया है. उसका पति जब्बार कपड़े की फेरी करने हरियाणा गया हुआ है.